ताज़ा खबर
 

सानिया मिर्ज़ा बोलीं- हजारों लोग भूखे मगर ये वीडियो बना रहे, एक्ट्रेस दिया मिर्जा का जवाब- दूसरों को जज करना बंद करो

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने खाना पकाने के वीडियो पर सेलेब्स को फटकार लगाई जिसके बाद दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने...

सानिया मिर्ज़ा के ट्वीट पर दिया मिर्जा ने किया रिएक्ट

लॉकडाउन के चलते सेलेब्रिटीज घर में रहकर खाना बनाने के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट कर रहे है। सेलेब्स के इस तरह वीडियो पोस्ट करने पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने नाराजगी जाहिर की है। सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या हमारा अभी तक खाना बनाने के वीडियो और खाने की फोटो पोस्ट करना खत्म नहीं हुआ है।’

सानिया मिर्जा ने सेलेब्स को फटकार लगाते हुए आगे लिखा, ‘यहां सैकड़ों और हजारों लोग विशेष रूप से भारत में भूख से मर रहे हैं और कुछ लोगों को संघर्ष करने के बाद दिन में एक बार भोजन मिल रहा है।’ सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने रिएक्ट किया है। दिया मिर्जा ने लिखा, ‘सानिया, मैं तुम्हें नहीं बता सकती कि मैंने कितनी बार इस बारे में सोचा था, विशेष रूप से इंस्टाग्राम के पोस्ट पर। मुझे लगता है कि हर कोई इससे अपनी तरह से जूझ रहा है।’

दिया मिर्जा ने आगे लिखा, ‘ इन कठिन परिस्थितियों में मैं एक चीज जो हर रोज सीख रही हूं कि किसी पर कोई जजमेंट करना का यह समय नहीं है। सबसे अच्छा है कि हम अपना हिस्सा निभाएं।’ वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस पूरे मामले में दीया मिर्जा का समर्थन करते हुए लिखा ये ऐसा है कि कोई अगर जो कुछ भी करता है वह किसी बिंदु पर किसी अन्य व्यक्ति के लिए गलत या आक्रामक ही होता है।

बता दें कि भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ। इस बात की जानकारी खुद पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए दी थी। इस वक़्त भारत में 3000 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं वहीं 75 लोगों को इस खतरनाक वायरस के चलते अपनी जान गंवानी पड़ी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अच्छा है मस्जिद में ही ताले पड़ जाएं…’, शायर मुनव्वर राणा और गीतकार मनोज मुंतशिर के बीच छिड़ी जुबानी जंग
2 Ramayan 5 April Episode: अपने प्रभु राम से मिल भावुक हुए हनुमान, पैरों में गिर मांगी माफी
3 ‘आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक यू नहीं बस हुक्म करो…’, अरविंद केजरीवाल ने कहा शुक्रिया तो शाहरुख खान ने यूं किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या...
X