ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने NCB को बताया माल और हैश हैं कोर्ड वर्ड , पनीर’ और ‘क्विकी एंड मैरिज’ का भी बताया मतलब

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ड्रग चैट को लेकर कई खुलासे किए। दीपिका पादुकोण ने बताया कि...

Deepika Padukone, Republic tv, Puchta Hai Bharat, Arnab Goswami, Deepika Padukone name surfaced in drugs chat,बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ड्रग्स मामले में नाम आने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को उनसे पूछताछ की थी। उनसे यह पूछताछ 2017 के वॉट्सएप चैट के आधार पर की गई थी। बताया जा रहा है कि इस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका थीं और कुछ महीने पहले ही यह ग्रुप डिलीट किया गया है।

पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने ड्रग चैट को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में कुछ चीजों के लिए वह कोडवर्ड का इस्तेमाल करती हैं। जांच एजेंसी ने जब उनसे पूछा कि चैट में इस्तेमाल किया गया ‘माल’ शब्द क्या है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां मैंने पूछा था माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप समझ रहे हैं। हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोडवर्ड है।

उनके वॉट्सएप चैट में हैश का भी ज़िक्र था जिसे लेकर एनसीबी ने उनके वॉट्सएप चैट के अंदाज़ में ही पूछा, हैश है क्या? इसके जवाब में दीपिका ने कहा, ‘हम लोग सिगरेट को माल कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यह अलग अलग ब्रांड का सिगरेट है। दीपिका ने बताया कि हम हैश पतली सिगरेट को और वीड मोटी सिगरेट को कहते हैं।

दीपिका ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया कि वो सिगरेट पीती हैं लेकिन ड्रग्स नहीं लेती। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में आपस में बातचीत के दौरान हम कई कोडवर्ड्स का इस्तेमाल करते हैं। दीपिका ने यह भी बताया कि कोडवर्ड के मुताबिक पनीर का इस्तेमाल उनके लिए किया जाता है तो बहुत दुबले पतले होते हैं। जबकी क्विकी का इस्तेमाल शॉर्ट रिलेशनशिप के लिए और मैरिज का इस्तेमाल लंबे समय तक रिश्ता रखने रखने के लिए किया जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर रहीं जया साहा भी दीपिका के वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं। सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी, सीबीआई और ईडी की टीम ने जया से कई बार पूछताछ की। इसी पूछताछ और जांच के दौरान एनसीबी को जया और करिश्मा के बीच ड्रग्स चैट का पता चला। फिर यह मामला करिश्मा से होते हुए दीपिका तक पहुंचा। एनसीबी ने दीपिका को क्लीन चिट नहीं दी है बल्कि भविष्य में दोबारा उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘CBI इंवेस्टिगेशन में इतनी देरी, पब्लिक डोमेन में इतने सबूत हैं..’, सुशांत केस में बोल पड़े एक्टर, यूजर्स ने भी निकाली भड़ास
2 KBC के मंच पर अब तक ये ‘आम आदमी’ बन चुके हैं करोड़पति, जानिए हॉटसीट पर बैठ कर कौन हुआ कितना मालामाल!
3 AIIMS की रिपोर्ट से खुलासाः सुशांत के विसरा में नहीं था पॉइजन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल
ये पढ़ा क्या?
X