ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को NCB ने भेजा समन

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को ड्रग्स केस में NCB ने समन भेजा है। तीन दिनों के भीतर सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा।

Deepika Padukone, Rakul Preet Singh, Shraddha kapoor, Sara Ali Khanदीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को ड्रग्स केस में NCB ने समन भेजा है। तीन दिनों के भीतर सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा। रकुल प्रीत को 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं दीपिका से 25 सितंबर और श्रद्धा और सारा से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

जया साहा से है कनेक्शन: सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद रोजाना चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस में अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सभी का कनेक्शन क्वॉन (Kwan) कंपनी की टैलंट मैनेजर रहीं जया साहा के साथ सामने आ रहा है। जया कई बड़े स्टार्स का काम देखती हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थे।

जया साहा का कबूलनामा: सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा से भी NCB ने ड्रग्स केस को लेकर पूछताछ की है। रिपोर्ट्स की मानें तो पूछताछ के दौरान ही जया साहा ने यह कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और सुशांत के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। इसके साथ ही जया साहा ने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी ड्रग्स अरेंज करने की बात कबूली है।

बता दें कि सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी। पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने रिया ने सारा अली खान, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा का नाम लिया था। बाद में श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग केस में सामने आया था। एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले पर रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर जमानत याचिका में खुदको निर्दोष बताते हुए कहा है कि वह ‘विच हंट’ का शिकार हुई हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘खुद से नफरत करती थी मैं, सोचती थी मुझमें कोई कमी है’; ‘Gandii Baat’ फेम अन्वेषी जैन ने सुनाई आपबीती
2 Bigg Boss 14 में होने वाली है ‘नागिन’ जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्या की एंट्री! लीक हुई सलमान खान के शो की कंटेस्टेंट लिस्ट!
3 ‘दुख देखने की वजह से ही आज दिल से खुश हो पाती हूं’, अर्चना पूरन स‍िंह ने शेयर की संघर्ष के दिनों की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X