कास्टिंग काउच पर बिपाशा बसु ने सुनाई आपबीती, बोलीं- ‘प्रोड्यूसर मैसेज करके करता था परेशान’

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पुराने समय को याद करते हुए कास्टिंग काउच की घटना का जिक्र किया और बताया कि…

Bipasha Basu, Bipasha Basu web series, casting couch
कास्टिंग काउच पर बोलीं बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने काफी टाइम बाद डेंजरस वेब सीरीज के साथ वापसी की है। इस वेब सीरीज में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में डेंजरस के प्रमोशन के दौरान बिपाशा बसु ने अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े सवालों के साथ कास्टिंग काउच पर भी खुलकर बातचीत की है। इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया कि एक बार एक प्रोड्यूसर ने उनसे बदसलूकी करने की कोशिश की थी।

पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैं बहुत यंग थी और अपने घर में अकेली रह रही थी। मेरी छवि लोगों के बीच ऐसी लड़की की थी जो किसी की बकवास नहीं सुनती थी। इसे लेकर बहुत सारे लोग मुझसे डरते भी थे। लेकिन एक बार मेरे साथ कुछ अजीब हुआ। मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ फिल्म साइन की थी। फिल्म साइन करने के बाद जब मैं वापस घर आई तो उसका मुझे मैसेज आया, तुम्हारी मुस्कुराहट को मिस कर रहा हूं। मुझे मैसेज अजीब लगा और मैंने उसे इग्नोर किया।’

बिपाशा ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने कुछ दिन बाद दोबारा उन्हें यही मैसेज भेजा था। इसके बाद गलती से उन्होंने उस प्रोड्यूसर को एक मैसेज भेजा जिसके बाद उसका कभी दोबारा मैसेज नहीं आया। बिपाशा ने कहा कि वो अपने एक दोस्त को सख्ती दिखाते हुए मैसेज कर रही थी जो गलती से उस प्रोड्यूसर को चला गया था। उसके बाद उसने कभी मैसेज नहीं किया। फिर मैंने अपने सेक्रेटरी को कहा कि प्रोड्यूसर ने फिल्म साइन करने का जो पैसा दिया है वो उसे लौटा दो और कह दो कि मैं अब उसके साथ काम नहीं करना चाहती।’

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा बसु ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था।  बिपाशा बसु ने काफी टाइम बाद डेंजरस वेब सीरीज के साथ वापसी की है। MX Player की यह ओरिजिनल सीरीज़ 14 अगस्त को रिलीज हुई है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस वेब सीरीज का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है और इसके निर्माता जाने माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर मीका सिंह हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट