ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस एक्ट्रेस ने पोस्ट किया खून से लथपथ और फटे कपड़ों के साथ फोटो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ नजर आ चुकीं एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita bag) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कड़ा बयान दिया है। फोटो में बिदिता बाग फटे कपड़ों में पोज देते हुए नजर आ रही हैं जोकि खून से सने हुए हैं।

Bidita Bag, nawazuddin siddiqui, Bidita Bag instagram, bidita bag bio, Bidita Bag consent video, consent video, Bidita Bag Babumoshai Bandookbaaz, bidita das campaign, campaign against molestation, bidita bag video, bidita bag photos, latest bollywood photos, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos nawazuddin siddiqui, woman empowerment, entertainment, viral bollywood news, bollywood trending news, news in trend, latest bollywood newsबिदिता बाग ने खून से सने हुए कपड़ों में दिया पोज

फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita bag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में बिदिता बाग ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कड़ा बयान दिया है। फोटो में बिदिता बाग फटे कपड़ों में पोज देते हुए नजर आ रही हैं जोकि खून से सने हुए हैं। हाथ में पोस्टर पकड़े बिदिता ने इस पोस्ट के माध्यम से महिलाओं की सहमति के महत्व पर जोर दिया है।

बिदिता बाग ने पोस्ट शेयर करते हुए उस भयावह बयान पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है जिसमें कहा गया था कि बलात्कार अनिवार्य रूप से झूठ है और इसका आनंद लें। बिदिता ने नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि सहमति का महत्व सबसे आवश्यक है। यह महत्वपूर्ण है कि हम, एक समाज के रूप में, यह समझें कि सहमति और पसंद हर महिला का जन्मसिद्ध अधिकार है।

वहीं बिदिता ने अपने पोस्ट के माध्यम से महिलाओं से भी आग्रह किया है। बिदिता ने कहा कि सहमति को फैशन में तब तक न लाए जब तक ये ऐसा न हो जिसे हम अगले दशक में प्रचलित करना चाहते हैं। हमें अपने समाज के पुरुषों को सिखाना होगा कि महिलाओं के शरीर और पसंदों का सम्मान कैसे किया जाए।

Bidita Bag, nawazuddin siddiqui, Bidita Bag instagram, bidita bag bio, Bidita Bag consent video, consent video, Bidita Bag Babumoshai Bandookbaaz, bidita das campaign, campaign against molestation, bidita bag video, bidita bag photos, latest bollywood photos, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos nawazuddin siddiqui, woman empowerment, entertainment, viral bollywood news, bollywood trending news, news in trend, latest bollywood news बिदिता बाग ने खून से सने हुए कपड़ों में दिया पोज

महिलाओं के खिलाफ लगातार हो रही हिंसा को लेकर बिदिता काफी ज्यादा चिंतित दिखाई दे रही हैं जिसके चलते उन्होंने मजबूत तरीके से इसकी निंदा की है। बिदिता ने कहा कि बलात्कार बहुत ही गलत है। हमें खुदको और हमारे समुदाय को शिक्षित करने की कठोर आवश्यकता है।

बिदिता ने अपने पोस्टर में इस बात पर खास जोर दिया कि जो भी हो  हमें हर हाल में अपने लोगों को ये सीख देनी होगी कि महिलाएं उपयोग करने वाली कोई मशीन नहीं हैं। महिलाए भी इंसान हैं जो समाज का हिस्सा हैं। बता दें कि बिदिता बाग को हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, आसामी, ओड़िया फिल्मों में भी देखा जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फ्री Netflix चाहिए तो कॉल करें’, बीजेपी का CAA वाला नंबर अब ऐसे हो रहा वायरल, यूजर्स उड़ा रहे मजाक
2 किरण बेदी ने नासा का गलत वीडियो शेयर किया, ट्रोल्स बोले- ‘ये तो ऋतिक रौशन की कोई मिल गया जैसा है..’
3 बिना शूटिंग किये ही Bigg Boss 13 के सेट से क्यूँ चली गईं दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, काजोल और कंगना दिखेंगे इस वीकएंड
ये पढ़ा क्या?
X