ताज़ा खबर
 

जब फोटोग्राफर ने सलमान खान से बिना परमिशन कहा भाग्यश्री को किस करने के लिए, दबंग खान का जवाब सुन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने इंटरव्यू के दौरान अपने और सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े एक मजेदार किस्से को शेयर किया है।

सलमान खान को लेकर भाग्यश्री का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने और सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े एक मजेदार किस्से को शेयर किया है। भाग्यश्री ने अपने और सलमान खान के एक फोटोशूट के वाक्ये को शेयर करते हुए बताया, ‘एक जाने-माने फोटोग्राफर ने सलमान खान से मुझे पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा था।’

भाग्यश्री ने बताया, ‘ फोटोग्राफर मेरी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहता था इसके लिए वो सलमान को साइड में ले गए और उन्हें सीन के बारे में समझाते हुए कहा कि मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तब तुम भाग्यश्री को पकड़कर किस कर लेना।’भाग्यश्री ने बताया कि वो फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर काफी घबरा गईं और उन्हें डर लगने लगा।

भाग्यश्री ने आगे बताया, ‘सलमान ने इसके जवाब में जो कुछ भी कहा उसने मेरा दिल जीत लिया और मैंने चैन की सांस ली। सलमान खान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने के लिए बिल्कुल मना कर दिया और कहा कि भाग्यश्री की परमिशन के बिना वो कुछ भी ऐसा करने के बारे में सोच भी नही सकते।’ भाग्यश्री ने कहा कि सलमान खान का यह जवाब सुन मुझे महसूस हुआ कि सलमान एक अच्छे इंसान हैं और उनके साथ काम कर मैं सुरक्षित हूं।

बता दें कि भाग्यश्री और सलमान खान ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में जबरदस्त परफॉर्मेंस के दमपर लोगों का दिल जीत लिया। सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया और उनकी यह फिल्म उस समय बहुत बड़ी हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी दोबारा साथ नहीं दिखाई दी। हालांकि बहुत भाग्यश्री तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं।

Next Stories
1 कोरोना से ठीक होने के बाद ज़ोया मोरानी ने दूसरी बार किया प्लाज़्मा डोनेट, बोलीं- ‘उम्मीद है कि…’
2 ‘मदद नहीं कर सकते लेकिन…’, भूख से मृत मां को उठाने वाले बच्चे का वीडियो देख छलका ऋचा चड्ढा का दर्द
3 Throwback: जब आमिर खान की फिल्म से अक्षय कुमार का हुआ पत्ता साफ, ऑडिशन के बाद रिजेक्ट हो गए थे खिलाड़ी- जानिए पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या ?
X