ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर छाई है आयशा टाकिया के बेटे की ये तस्वीर, क्यूट है ‘वांटेड गर्ल’ का बेटा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपने बेटे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। आयशा के बेटे मिकेल की यह तस्वीर काफी क्यूट है।

आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की।

बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैन्स के साथ टच में रहने के लिए सोशल मीडिया को बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अगर आप किसी बॉलीवुड सेलेब की रोजमर्रा कि जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं तो आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट की मदद से इसकी एक झलक ले सकते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपने बेटे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

आयशा के बेटे मिकेल की यह तस्वीर काफी क्यूट है और सोशल मीडिया में काफी पसंद की जा रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब आयशा ने बेटे की तस्वीर शेयर की। इससे पहले भी वह अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले आयशा टाकिया अपने लुक के चलते सुर्खियों में आई थीं। वजह बनी उनकी लिप सर्जरी। इस सर्जरी के बाद आयशा का लुक बिल्कुल बदल गया है। अब इस नए लुक की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आई तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह लुक कुछ रास नहीं आया। फिर क्या था, आयशा की तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट आने लगे। एक लंबे अर्से से बॉलीवुड से गायब रहीं आयशा एक कार्यक्राम में पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में आयशा पहचान में नहीं आ रही थीं कि यह वही एक्ट्रेस हैं। जो सलमान खान के साथ हिट फिल्म वांटेड दे चुकी हैं। कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं। जब यह तस्वीरें इंटरनेट पर आई तो लोगों ने उनकी तस्वीरों को ट्रॉल करने लगे।

2006 में आई डोर फिल्म के लिए आएशा को बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) स्क्रीन अवॉर्ड मिला था। आयशा ने 15 साल की उम्र में ही बतौर मॉडल अपना करियर शुरू कर लिया था। सबसे पहले वो कॉम्पलैन के ऐड में दिखाई दी थीं। आयशा फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ में भी नजर आई थीं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App