ताज़ा खबर
 

ज्‍यादा लगेज चार्ज वसूला तो एअर इंडिया पर भड़कीं एक्‍ट्रेस, ट्विटर पर निकाली भड़ास

एआई का कहना है कि एक्ट्रेस से इस बारे में पूछताछ की गई है। फिलहाल, मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। हुआ यूं कि एक्ट्रेस ने मंगलवार (27 मार्च) को एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, "यह बेहद शर्मनाक है कि 15 यात्रियों से भरी फ्लाइट को ओवरलोडेड माना जाता है। ऐसे में, उसमें एक बैग तक नहीं रखा गया।"

Author Updated: March 28, 2018 6:15 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मंगलवार और बुधवार को कुछ ट्वीट्स के जरिए एयर इंडिया पर अपनी भड़ास निकाली। (फोटोः फेसबुक)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी एअर इंडिया (एआई) से बेहद नाराज हैं। बुधवार को उन्होंने एयरलाइन्स कंपनी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। कहा कि लगभग खाली फ्लाइट में एआई स्टाफ ने उनका बैग नहीं रखा। ऊपर से उनसे व अन्य यात्रियों ज्यादा लगेज शुल्क वसूला। एक्ट्रेस ने मामले की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। वहीं, एआई का कहना है कि एक्ट्रेस से इस बारे में पूछताछ की गई है। फिलहाल, मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। एक्ट्रेस ने मंगलवार (27 मार्च) को एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, “यह बेहद शर्मनाक है कि 15 यात्रियों से भरी फ्लाइट को ओवरलोडेड माना जाता है। उसमें एक बैग तक नहीं रखा गया।”

हैदरी ने बुधवार (28 मार्च) सुबह फिर दो ट्वीट किए। कहा, “मैं बता दूं कि आप लोगों (एआई स्टाफ) ने हम सभी 14 लोगों से अतिरिक्त लगेज शुल्क वसूला और यह भी बताना जरूरी नहीं समझा कि हमारा सामान फ्लाइट में रखा ही नहीं गया। 9आई807 कुल्लू से चंडीगढ़ (फ्लाइट नंबर-रूट)। प्रबंधन की ओर से इस बाबत कोई सहायता नहीं दी गई।” एअर इंडिया ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि आप अपनी फ्लाइट से जुड़ी डिटेल दीजिए। हम जांच-पड़ताल कर आपको पूरी जानकारी देते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी। (फोटोः फेसबुक)

अदिति ने इसके बाद एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मेरे बोर्डिंग कार्ड से साफ जाहिर है कि हमें कहीं भी इस बारे (शुल्क) में सूचित नहीं किया गया। हम उन लोगों में से थे, जिन्होंने खाली एयरपोर्ट पर चेक-इन किया और हमने लगेज के लिए अतिरिक्त शुल्क भी अदा किया। यह वाकई में बहुत खराब बात है। एअर इंडिया ने इस पर जानकारी दी कि 9आई807 एलाइन्स एअर फ्लाइट थी, जो सहायक फ्लाइट है और वह एअर इंडिया की ऑपरेशन्स टीम से अलग है। हम इस मामले से जुड़ा ब्योरा आगे बढ़ा रहे हैं, ताकि इस पर उचित कार्रवाई हो सके।

बकौल एक्ट्रेस, “यह मेरी समस्या नहीं थी, बल्कि सभी यात्रियों को इस चक्कर में परेशान होना पड़ा। लोगों को मदद की जरूरत थी। हम लोगों ने लोगों को स्थिति से रू-ब-रू कराया और उनकी पर्चियां उन्हें दीं। एयरलाइन्स स्टाफ ने कुछ नहीं किया।” एअर इंडिया ने इस बाबत उन्हें आश्वासन दिया कि एआई की चंडीगढ़ टीम इस मसले पर जांच-पड़ताल कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 102 Not Out का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर देखने को मिला अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की आइकॉनिक जोड़ी का कमाल
2 विराट कोहली के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त गुजारने के लिए अनुष्‍का शर्मा ने लगाई यह तरकीब
3 इस ‘बॉलीवुड की बहन’ ने शूट किए सबसे ज्‍यादा रेप सीन, सिर्फ 27 की उम्र में यूं हुई मौत