सनी देओल और करिश्मा कपूर चेन पुलिंग मामले में दोषी पाए गए, रेलवे कोर्ट का फैसला

रेलवे कोर्ट के इस आदेश को सेशन कोर्ट में बुधवार को चुनौती दे दी है। इन एक्टर्स पर 2413-A अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन का गैरकानूनी तौर से चेन खींचने का दोष सिद्ध हुआ है।

sunny deol, karishma kapoor, sunny deol case, karan deol, pal pal dil ke pas, sunny deol chain pulling case, sunny deol court caseबॉलीवुड एक्टर सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ 20 साल पुराने एक मामले में रेलवे कोर्ट ने दोष सिद्ध किया है।

Sunny Deol, Karishma Kapoor: करीब 20 साल बाद रेलवे कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर सांसद सनी देओल को ट्रेन की इमरजेंसी चेन पुलिंग के मामले में दोषी ठहराया है। सनी के अलावा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को भी इस मामले में दोषी पाया गया है। 20 साल पहले दोनों अभिनेताओं ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा किया था।

हालांकि दोनों ही अभिनेताओं के वकील ने रेलवे कोर्ट के इस आदेश को सेशन कोर्ट में बुधवार को चुनौती दे दी है। इन एक्टर्स पर 2413-A अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन का गैरकानूनी तौर से चेन खींचने का दोष सिद्ध हुआ है। इनकी वजह से ट्रेन 25 मिनट विलंबित हो गई थी। वकील ने जानकारी दी कि इससे पहले दोनों ही एक्टर्स को 2009 में भी दोषी ठहराया गया था जिसे 2010 में सेशन कोर्ट में चुनौती दी गई थी। सेशन कोर्ट ने दोनों ही अभिनेता को इस मामले में दोष मुक्त कर दिया था लेकिन 17 सितंबर को रेलवे कोर्ट ने एक बार फिर दोषी ठहराया है।

आपको बता दें कि सनी देओल और करिश्मा कपूर के अलावा स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह को भी इस मामले में दोषी ठहराया गया था लेकिन इन लोगों ने 2010 में फैसले को सेशन कोर्ट में चुनौती नहीं दी थी। अब रेलवे कोर्ट ने 1997 के इस मामले की सुनवाई 24 सितंबर को मुकर्रर की है।

1997 में सनी देओल और करिश्मा कपूर अपने क्रू मेंबर्स के साथ फिल्म बजरंग की शूटिंग अजमेर में फुलेरा के पास सनवाणा गांव में कर रहे थे। उस दौरान नरेना स्टेशन मास्टर सीताराम मालाकर ने जनरल रेलवे पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

इसके बाद रेलवे कोर्ट ने इन दोनों एक्टर्स को रेलवे एक्ट की धारा 141, 145, 146 और 147 के तहत दोषी पाया था। गौरतलब हो कि सनी देओल अपने बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। इसी शुक्रवार से करण की पहली फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज होने जा रही है। अब तक मिले रिव्यू में इसे अच्छी रेटिंग मिलती दिख रही है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 लता मंगेशकर ने विरोधियों को दी नसीहत, कहा- सावरकर बहुत बड़े देशभक्त थे
2 मेट्रो प्रोजेक्ट का समर्थन करने पर लोगों ने बिग बी घर के बाहर किया विरोध प्रदर्शन
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: कार्तिक-वेदिका की लाइफ से हमेशा के लिए चली जाएगी नायरा, शो में होगा बड़ा फेरबदल
यह पढ़ा क्या?
X