ताज़ा खबर
 

सीरआरपीएफ के 25 शहीद जवानों के परिवार को फ्लैट देंगे बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय

बॉलीवु़ड एक्टर विवेक ओबेरॉय की कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवारों को 25 फ्लैट देगी। ये फ्लैट महाराष्ट्रा के ठाणे में दिए जाएंगे।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय।

बॉलीवु़ड एक्टर विवेक ओबेरॉय की कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवारों को 25 फ्लैट देगी। ये फ्लैट महाराष्ट्रा के ठाणे में दिए जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार विवेक के संगठन ने जवानों के लिए पत्र लिखते हुए देश के अलग-अलग हिस्सों में लड़ते हुए देश के लिए जान देने वाले शहीदों के परिजनों को फ्लैट देने की घोषणा की है।

विवेक के संगठन ने उन परिवारों की एक लिस्ट जारी की है जिन्हें फ्लैट एलॉट कर दिए गए हैं, बाकी की लिस्ट भी जल्द ही जारी की जाएगी। 4 फ्लैट पहले ही परिजनों को दिए जा चुके हैं। कुछ दिनों पहले एक और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी सीआरपीएफ के 12 जवानों के लिए 1.08 करोड़ देने की घोषणा की थी। इससे पहले नाना पाटेकर भी जवानों के परिजनों को समय समय पर आर्थिक मदद देते रहे हैं।

गौरतलब है कि बीती 24 अप्रैल को छत्तीसगढ के सुकमा जिले के में नक्सलिओं के हमले में सीआरपीएफ की 74बटालियन के जवानों नें अपनी जान गंवा दी थी। ये हमला तब हुआ था जब जवान सुबह 8:30 बजे गश्त करने निकले थे। उन पर घात लगाकर करीब 300 नक्सलिओं ने हमला किया था। इससे पहले सुकमा के भेजी गांव में 12 मार्च को ही नक्सलिओं के एक हमले में करीब 12 जवानों की मौत हो गई थी। जवान जैसी ही गश्त करने के लिए निकले नक्सलिओं ने आईडी ब्लास्ट किया और उसके बाद गोलियां बरसाना शुरू कर दिया था। ये जवान सीआरपीफ की 219 बटालियन के थे।

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे सनी लियोनी: यहां ‘रईस की लैला’ का सीक्रेट बर्थडे प्लान, डेनियल वेबर ने किए हैं खास इंतजाम
2 बॉलीवुड की मां-बेटी: इन माओं ने फ‍िल्‍मों में कमाया खूब नाम, आज इनकी बेटियां भी हैं ह‍िट
3 अमेरिकी एयरपोर्ट पर अपने फैन्स भीड़ देख इमोशनल हुए ‘बाहुबली’ प्रभास
ये पढ़ा क्या?
X