ताज़ा खबर
 

वेन्यू हो गया था फाइनल, लेकिन Coronavirus ने डाली खलल, वरुण धवन-ऋचा चड्ढा की शादी टली!

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) नताशा दलाल (Natasha Dalal) व ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अली फजल (Ali Fazal) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते अपनी शादी की तारीखें आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की शादी टली

कोरोनावायरस (Coronavirus) की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसका असर अब बॉलीवुड सितारों की लाइफ पर भी दिखने लगा है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)-नताशा दलाल (Natasha Dalal) व ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)-अली फजल (Ali Fazal) ने अपनी शादी की तारीखें आगे बढ़ाने का फैसला किया है जो निश्चित ही फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है।

एक वेब पोर्टल में छपी खबर के अनुसार वरुण धवन से जुड़े सूत्र ने बताया कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए वरुण ने शादी को टालने का फैसला किया है। अब वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी नवंबर में हो सकती है। इसके साथ ही ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की बात करें तो दोनों ने अपनी शादी की तारीखें अप्रैल माह में तय की थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते दोनों ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है।

मालूम हो कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी थाइलैंड में करने का विचार बनाया है। वरुण और नताशा की शादी थाइलैंड में ही होनी थी, लेकिन इसके बाद जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान किया गया था। वहीं ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी दिल्ली में होने वाली है इसलिए इसे आगे बढ़ा दिया गया है। खबरों की मानें तो ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में कई मेहमान यूएस, यूरोप से आने वाले थे जिसके चलते उन्होंने शादी को साल के आखिर में करने का फैसला किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए बॉलीवुड ने ठोस कदम उठाया है। बॉलीवुड ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए फिल्म की शूटिंग रुकवाना, फिल्म की रिलीज पर रोक, फोटोग्राफर्स या किसी प्रकार के इवेंट को बायकॉट जैसे ठोस कदम उठाए हैं। वहीं फिलहाल देशभर में सभी सिनेमाघर बंद कर दिए हैं जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Next Stories
1 ‘तेरी बोली में गन्ने वाला रस टपकै’, सुनीता बेबी के दबंग डांस को देख दर्शक हुए बेकाबू, कर दी पैसों की बौछार
2 कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन ने शेयर की हाथ पर ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर लगी तस्वीर
3 ‘गौमूत्र की ताकत को कम मत आंकना’, योगी सरकार पर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X