ताज़ा खबर
 

CoronaVirus से हुआ वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की मौसी की कोरोना वायरस से मौत हो गयी है। वरुण धवन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर करके दी है

CoronaVirus से हुआ वरुण धवन की मौसी का निधन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की मौसी की कोरोना वायरस से मौत हो गयी है। वरुण धवन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर करके दी है। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मौसी के साथ फोटो शेयर की और श्रद्धांजलि देते हुए लिखा ‘लव यू मासी’ इसके साथ ही वरुण ने गायत्री मंत्र भी लिखा।

हालांकि वरुण ने अपनी मौसी की मौत की वजह के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है। लेकिन एबीपी न्यूज में छपी खबर में ये बताया गया है कि वरुण की मौसी की मौत की वजह कोरोना वायरस से हुआ संक्रमण ही है। हाल ही में कोराना वायरस से ग्रस्त फिल्म निर्माता करीम मोरानी की अभिनेत्री बेटी जोआ मोरानी जब अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थीं, उस वक्त वरुण धवन ने उनसे इंस्टा चैट की थी। इंस्टा चैट के दौरान वरुण ने बताया था कि अमेरिका में रहनेवाली उनकी एक रिश्तेदार भी कोविड-19 का शिकार हैं और उनका इलाज चल रहा है।

वरुण धवन ने इंस्टा चैट के दौरान कहा, “जब तक आपके किसी नजदीकी शख्स को यह नहीं होता है, तब तक इसे आप गंभीरता से नहीं लेते हैं और न ही आप इसकी संजीदगी को समझते हैं।’ हालांकि उस वक्त वरुण ने कोरोना वायरस के शिकार उस रिश्तेदार का नाम नहीं बताया था।

बता दें कि इस वक्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस वक्त इस वायरस से जहां भारत में 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वहीं खबर लिखे जाने तक 3720 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘पिछले 4-5 साल से मैं और नवाज़ अलग रह रहे…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया खुलासा
2 सपना चौधरी का गाना ‘बालम आल्टो’ यूट्यूब पर वायरल, डांस से जीता हरियाणवी क्वीन ने फैंस का दिल
3 मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन, सलमान खान की फिल्म रेडी में आए थे नजर