ताज़ा खबर
 

कर्नाटक गवर्नर का बीजेपी से बताया कनेक्शन, ट्विटर पर ट्रोल होने लगे उदय चोपड़ा

चोपड़ा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान के बाद ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने गूगल से यह पता किया है कि गवर्नर बीजेपी के हैं और अब ऐसे में किस पार्टी की सरकार बनेगी इसके बारे में सब जानते हैं।

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा (फोटो सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा को इस वक्त सोशल मीडिया यूजर्स का एक धड़ा जमकर ट्रोल कर रहा है। चोपड़ा को उनके द्वारा कर्नाटक के गवर्नर वजुभाई वाला को लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, चोपड़ा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान के बाद ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने गूगल से यह पता किया है कि गवर्नर बीजेपी के हैं और अब ऐसे में किस पार्टी की सरकार बनेगी इसके बारे में सब जानते हैं।

चोपड़ा ने कहा, ‘मैंने अभी तुरंत गूगल पर सर्च किया और पाया कि कर्नाटक के गवर्नर बीजेपी से हैं और आरएसएस से भी संबंध रखते हैं, ऐसे में अब हम सब यह बात जानते हैं कि राज्य में क्या होने वाला है।’ इसके साथ ही उन्होंने विकिपीडिया की एक लिंक भी ट्विटर पर शेयर की।उनके इसी ट्वीट को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक बना रहे हैं।

बहुत से लोग उन्हें बॉलीवुड का राहुल गांधी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि एक्टर्स को राजनीति के बारे में नहीं बोलना चाहिए। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने अभी उदय चोपड़ा के बारे में गूगल किया, देखो मुझे क्या मिला।’ इस पोस्ट के साथ यूजर ने एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा ‘नॉट फाउंड’ लिखा है। एक ने लिखा, ‘आ जाओ उदय भाई राजनीति में।’ एक ने लिखा, ‘ये हैं बॉलीवुड के राहुल गांधी।’ एक ने लिखा, ‘राहुल गांधी और उदय चोपड़ा में एक समानता है, दोनों ही फेल हुए शासक हैं।’

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। हालांकि बीजेपी ने 104 सीटें जीती हैं तो वहीं कांग्रेस ने 78 और जेडीएस ने 37 सीटों पर कब्जा किया है। जेडीएस और कांग्रेस ने मिलकर राज्यपाल के पास सरकार बनाने का दावा पेश किया है तो वहीं बीजेपी की ओर से भी राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया गया है। वहीं राज्यपाल की ओर से अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। तीनों ही पार्टियां राज्यपाल के फैसले का इंतजार कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App