Emran Hashmi ने बॉलिवुड को बताया चुनौतीपूर्ण, कहा- अगर कोई अभिनेता कहे कि वह असुरक्षित नहीं तो झूठ बोल रहा है

बॉलिवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने मौजूदा चरण को अपने करियर का अच्छा चरण बताया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई अभिनेता कहे कि वह असुरक्षित नहीं है तो वह झूठ बोल रहा है।

Author मुंबई | Published on: September 10, 2019 9:36 AM
mumbaiबॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलिवुड अदाकार इमरान हाशमी ने सिनेमा इंडस्ट्री पर बयान देते हुए कहा कि मनोरंजन उद्योग में खुद को बनाए रखना बहुत मुश्किल चुनौती है। इमरान का मानना है कि इसलिए अगर कोई अभिनेता कहता है कि वह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है तो वह झूठ बोलता है। बता दें कि हाशमी ने हिन्दी फिल्म उद्योग में अपने करीब दो दशक लंबे करियर में विविधतापूर्ण किरदार करने वाले अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। उनका मानना है कि सिनेमा की दुनिया में होने वाले संघर्ष का कभी अंत नहीं होता है।

करियर के मौजूदा चरण का मजा ले रहे हैं- हाशमीः हाशमी ने भाषा से कहा, ‘एक अभिनेता शायद सबसे ज्यादा असुरक्षित व्यक्ति होता है। अगर आपसे कोई कहता है कि वह असुरक्षित नहीं है, तो वह झूठ बोल रहा है। प्रतियोगी माहौल में बने रहना आसान नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘सबका संघर्ष चलता रहता है। यही इस कारोबार की प्रकृति है। किसी एक चीज की वजह से दूसरी चीज की राह बनती है। मेरा पास कोई योजना नहीं है। मौका तलाशिए और आगे बढ़िए।’ वहीं अभिनेता ने यह भी कहा कि वह करियर के मौजूदा चरण का मजा ले रहे हैं जहां उन्हें अच्छे किरदार निभाने के मौके मिल रहे हैं। इसमें नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में भारतीय खुफिया एजेंट कबीर आनंद की भूमिका शामिल है।

National Hindi News, 10 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की खबरों के लिए क्लिक करें

Chandrayaan-2: चंद्रयान से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सिद्दीकी की किताब पर आधारित सीरीजः हाशमी ने नेटफ्लिक्स पर बयान देते हुए कहा, ‘यह मेरे लिए बेहतरीन वक्त है। अतीत में घर चलाने के लिए मैंने कुछ फिल्में बेमन से की थीं। वो मेरी सोच के मुताबिक नहीं थी। लेकिन अब अच्छा वक्त है। नेटफ्लिक्स जैसे मंचों पर यथार्थवादी फिल्में आ रही हैं।’ बता दें कि यह ओरिजिनल सात कड़ियों की श्रृंखला बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। इस सीरीज की निर्माता सुपरस्टार शाहरूख खान की रेड चिल्लीज एंटरटेंमेंट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान ने बदला #MeToo के दौर में लिया अपना फैसला, अब सुभाष कपूर के साथ करेंगे Mogul में काम
2 पूजा को वीडियो में लव यू कहते दिख रहे संजय दत्त, जानिए क्या है माजरा
3 Jamai Raja 2.0 में निया शर्मा संग किसिंग सीन पर बोल पड़े रवि दुबे, किया चौंकाने वाला खुलासा
ये पढ़ा क्या...
X