ताज़ा खबर
 

कठिन सवाल पूछने वाले पत्रकारों को भी देंगे इंटरव्यू? बॉलीवुड एक्टर ने PM मोदी पर साधा निशाना, आने लगे ऐसे कमेंट

पीएम मोदी ने परीक्षा पे चर्चा के पहले वर्चुअल संस्करण के दौरान स्टूडेंट्स से अपन मन की बात कही जिसमें उन्होंने तनाव से निपटने के सुझाव दिए...

Kamal R Khan, KRK, Bollywood Actor Kamal R Khan, PM Narendra Modi, पीएम नरेंद्र मोदी, Akshay Kumarपीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार, दूसरी तरफ पीएम मोदी (फोटो सोर्स-एक्सप्रेस फोटो रितेश शुक्ला)

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में दिए एक बयान को आधार बनाते हुए तंज कसा और पूछा कि क्या वो भी कठिन सवाल पूछने वाले पत्रकारों को इंटरव्यू देंगे। दरअसल, पीएम ने अपने कार्यक्रम में स्टूडेंट्स को तनाव से निपटने के सुझाव दिए और टीचर्स के सवालों के जवाब भी दिए। इसी दौरान पीएम मोदी ने बच्चों को सलाह दी कि एक्जाम के दौरान मुश्किल सवालों को पहले हल करें।

पीएम के इसी बयान पर केआरके ने चुटकी ली। बॉलीवुड एक्टर ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आज पीएम मोदी जी ने बच्चों को सजेशन दिया कि पहले मुश्किल सवालों को हल करना चाहिए। ऐसे में मुझे भी आशा है कि ‘कनेडियन कुमार’ को इंटरव्यू देने के बजाय मोदी जी भी पहले उन जर्नलिस्ट को इंटरव्यू देना शुरू करेंगे जो उनसे मुश्किल सवाल पूछते हैं। क्योंकि कनेडियन कुमार तो आसान सवाल पूछते हैं।

केआरके के इस पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन आने शुरू हो गए। एक यूजर ने लिखा- नहीं, पीएम मोदी को सिर्फ उन्हीं को इंटरव्यू देना चाहिए जो सिर्फ मुश्किल सवाल करते हैं। बिप्लव ने लिखा, लगता है केआरके कनेडियन कुमार से जल रहे हैं। क्योंकि साल में वो 4 फिल्में ला रह हैं। जो कि एवरेज परफॉर्म भी कर रही हैं। आप अपनी उस देशद्रोही फिल्म की बात करते हैं जो कि ढंग से रिलीज भी नहीं हुई।

हेमंत नाम के शख्स ने कहा- मोदी जी मुश्किल सवाल हल करते हैं। तो किसी ने कहा- मोदी जी के लिए सवाल होता है- आप आम कैसे खाते हैं? सच में क्या ये सवाल होता है? वो भी पीएम से?

बता दें कि साल 2019 में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया था। इसी दौरान अक्षय कुमार ने पीएम से उनके निजी जीवन से जुड़े तमाम सवाल पूछे थे, जिनके पीएम मोदी ने खुलकर जवाब दिये थे। इस बीच दोनों ने एक दूसरे को चुटकुले भी सुनाए थे।

अक्षय कुमार ने इस इंटरव्यू में पीएम मोदी को चुटकुला सुनाया था, ‘‘एक चुटकुला है एक गुजराती अंतिम सांसें ले रहा था। उसने पूछा, बेटा कहां है? बेटा बोला- यहां हूं। उसने पूछा, बेटी कहां है? बेटी बोली- यहां हूं। फिर पत्नी से भी पूछा तो वही जवाब मिला। फिर उसने पूछा कि सब यहां हैं तो दुकान पर कौन है? मतलब गुजराती जो होते हैं, पैसे संभालकर रखते हैं।’’

जवाब में पीएम मोदी ने भी एक चुटकुला सुनाया था। उन्होंने कहा, ‘‘एक बार प्लेटफॉर्म पर ट्रेन आई। बर्थ पर कोई पैसेंजर था। उसने खिड़की से झांककर पूछा कि कौन-सा स्टेशन है? नीचे से आदमी बोला- चार आना दो तो बताता हूं। उस व्यक्ति ने कहा, जवाब की जरूरत नहीं, अहमदाबाद ही होगा।’’

Next Stories
1 जब सब तय है तो फिर चुनाव प्रचार में वक्त बर्बाद क्यों? पुण्य प्रसून बाजपेयी ने मारा ताना; देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट
2 जया बच्चन कर रही थीं चुनाव प्रचार, शख़्स ने लेनी चाही सेल्फी तो दे दिया धक्का; वायरल हो रहा VIDEO
3 वह तो सेट पर गाली-गलौज करता है- जब नाना पाटेकर का नाम सुनते ही भड़क गए थे राजकुमार; बात तक नहीं करते थे
कोरोना LIVE:
X