ताज़ा खबर
 

‘कहां गए पैसे, बता नहीं तो जाने नहीं दूंगा’, सुशांत के स्टाफ से सवाल-ज़वाब करती उनकी बहन-जीजा का VIDEO वायरल

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत की बहन प्रियंका और उनके जीजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। वीडियो में सुशांत की बहन और जीजा...

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput video, Sushant Singh Rajput sisterसुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ से सवाल-ज़वाब करती उनकी बहन और जीजा

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 महीने बीत चुके हैं। महज 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत से जुड़े आए दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच सुशांत की बहन प्रियंका और उनके जीजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत की बहन और जीजा स्टाफ से सवाल-ज़वाब करते हुए दिख रहे हैं।

मुंबई तक के अनुसार वायरल हो रहा यह वीडियो 3 अप्रैल 2019 का है। वीडियो में सुशांत की बहन और जीजा एक शख्स को बुरी तरह से डांटने के साथ-साथ उसे धमका भी रहे हैं। वीडियो में जिसे डांटा जा रहा है उस शख्स का नाम रजत मेवाती है, जो सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट थे। सुशांत के अकाउंट से 28 लाख रुपये की हेरा फेरी हुई थी। रजत से पूछा जा रहा है कि जिस नौकर को सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाला था, उसे पैसे कैसे ट्रांसफर कर दिए गए और किसके कहने पर किए गए थे।

सुशांत के जीजा, रजत को धमकाते हुए कहते हैं, ‘जो तुझे बेल मिलेगी न वो भी 3 साल से पहले मैं होने नहीं दूंगा। तुम्हें इस बात का अंदाजा नहीं है जो मैं कर सकता हूं। मैं तुम्हें यहां से जाने नहीं दूंगा जब तक तुम नाम नहीं बता देते कि किसके कहने पर पैसे ट्रांसफर किए गए थे।’ वहीं सुशांत की बहन प्रियंका भी काफी गुस्से से रजत को धमकाते हुए नजर आती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी चीजें सामने आ रही हैं, जिससे ये मामला और भी ज्यादा उलझता चला जा रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद से रिया की कॉल डिटेल्स से लेकर उनके बैंक अकाउंट्स तक की जांच हो रही है। इससे पहले सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Independence Day 2020 Songs: ‘तेरी मिट्टी’ से लेकर ‘मेरा रंग दे बसंती चोला’ तक, ऐसे देशभक्ति गीत जिन्हें सुनते ही दिल में भर जाता है जोश
2 सुशांत सिंह राजपूत एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ़्लैट की भर रहे थे ईएमआई, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई
3 ‘श्रीकृष्ण गोंविद हरे…’, जब सुशांत सिंह राजपूत गाने लगे भजन , वायरल हो रहा है VIDEO, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट
IPL 2020 LIVE
X