ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput Death: मुंबई पुलिस के पास आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पता चला मौत का कारण

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में...

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput postmortem reportसुशांत सिंह राजपूत की मौत के कारण से हटा पर्दा

Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में पुलिस को पता चला है कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशान्त की मौत हुई थी। सुशांत के शरीर पर कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स भी नहीं मिले हैं और ना ही नाखून से कुछ मिला है। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट को 5 डॉक्टरों की टीम ने एनलाइस किया है। रिपोर्ट के मुताबिक Asphyxia फांसी लगाना मौत का कारण है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उठ रहे थे सवाल: सुशांत की मौत के बाद कई सवाल उठ रहे थे कि किसी ने उन्‍हें गला दबाकर मारा है। अब लगभग हर चीज साफ हो चुकी है। हालांकि अभी विसरा रिपोर्ट का इंतजार अभी भी है। किसी व्यक्ति की मृत्‍यु के बाद मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उसके शरीर के कुछ आंतरिक अंगों को सुरक्षित रखा जाता है और उसे ही विसरा कहते हैं। फिलहाल मुंबई पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है।

मैनेजर से हुई आखिरी बातचीत: पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी बातचीत फिल्‍मों को लेकर उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी। सुशांत की मौत से जुड़े मामले में अब तक 23 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। बीते सोमवार को पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर और उनके मैनेजेरियल स्टाफ के बयान भी दर्ज किए थे।

बता दें कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ऑनलाइन पिटीशन सोशल मीडिया पर खूब चल रही है, जिसे पूरे देशभर में लोग सपोर्ट कर रहे हैं और इस पिटीशन को साइन कर नेपोटिज्म के खिलाफ विरोध प्रकट कर रहे हैं।

Next Stories
1 ‘नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाइये, लेकिन सुशांत को वजह मत बनाइये’, इरफान खान के बेटे बाबिल का बयान
2 नेपोटिज्म पर ट्रोल होने पर हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, बोले-‘मेरा बेटा काम के लिए मुझ पर निर्भर नहीं…’, समर्थक भी करने लगे कमेंट
3 सुशांत सिंह के लिए सोनम कपूर ने कहा था ‘हॉट नहीं है’, पायल रोहतगी ने बदले में कसी आनंद आहूजा पर फब्ती
आज का राशिफल
X