ताज़ा खबर
 

‘काई पो छे’ और ‘MS धोनी’ फेम ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, मुंबई के फ्लैट में लटकी लाश देख नौकर रह गया दंग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार के थे। उनका ननिहाल बिहार के खगड़िया में है। एक साल पहले (मई 2019) वह खगड़िया गए थे।

sushant singh rajput death, sushant singh rajput suicide,सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर खुदकुशी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह के सुसाइड की खबर पुलिस को उनके नौकर ने दी है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या की थी। मैनेजर के निधन पर सुशांत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार के थे। उनका ननिहाल बिहार के खगड़िया में है। एक साल पहले (मई 2019) वह खगड़िया गए थे। वहां उनका मुंडन संस्‍कार हुआ था। बताया जाता है कि उनकी मां ने काफी पहले एक मन्‍नत मांगी थी, जिसके पूरा होने पर उनका मुंडन कराया गया।

‘सात जन्मों तक तुम्हार साथ चाहता हूं’, जब सुशांत सिंह ने टीवी शो पर किया था अंकिता लोखंडे को प्रोपोज

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में उनके किरदार मानव से काफ लोकप्रियता मिली। टीवी सीरियल के बाद उन्होंने ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी। सुशांत सिंह ने इसके बाद ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने भी दमदार भूमिका निभाई थी।

हालांकि सुशांत सिंह को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी पर बनी फिल्म महेंद्र सिंंह धोनी…अनटोल्‍ड स्‍टोरी से काफी लोकप्रियता मिली। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का बिजनेस किया था। इसके अलावा वह पीके, राबता, केदारनाथ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। सुशांत सिंह आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे।

 

Next Stories
1 उमर अब्दुल्ला के 6 साल पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने कसा तंज, बोले- ‘क्या अब हम इसे डिलीट कर सकते हैं?’
2 मोनाली ठाकुर ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बोलीं- ‘शादी के दिन पति माइक को इंडिया से वापस जर्मनी भेज दिया गया था’
3 वेटरन एक्टर रतन चोपड़ा का निधन, पैसे के अभाव में नहीं करा पाए अपना इलाज
आज का राशिफल
X