ताज़ा खबर
 

सुनील शेट्टी को आतंकवादी समझ पुलिस वाले ने कर लिया था गिरफ्तार, और फिर..

1992 में फिल्म 'बलवान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले डेशिंग एक्टर सुनील शेट्टी हाल ही में अ जेंटलमैन में नजर आए थे।

इस फिल्म में सुनील एक बाउंसर अन्ना का किरदार निभा रहे थे।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

1992 में फिल्म ‘बलवान’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले डेशिंग एक्टर सुनील शेट्टी हाल ही में अ जेंटलमैन में नजर आए थे। सुनील शेट्टी आज भी इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर माने जाते हैं। 2002 में सुनील शेट्टी संजय गुप्ता की फिल्म ‘कांटे’ में काम कर रहे थे। इस फिल्म में सुनील एक बाउंसर अन्ना का किरदार निभा रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सुनील शेट्टी पूरी टीम के साथ अमेरिका गए हुए थे। सुनील शेट्टी शुरू से ही अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते थे। जिस होटल में सुनील शेट्टी ठहरे थे वहां से वो रोजाना ही जिम के लिए जाया करते थे। जिम होटल से काफी दूर थी इस वजह से सुनील शेट्टी सुबह चार बजे ही अपने होटल से निकल जाते और जिम कर फिल्म सेट पर जाते। एक दिन सुनील शेट्टी को जिम में ज्यादा टाइम लग गया।

सुनील सेट पर लेट नहीं होना चाहते थे, इस वजह से उन्होंने अपने किरदार का लुक जिम में ही पहन लिया और वहां से सीधा फिल्म सेट की तरफ जाने लगें। लेकिन सुनील का ये लुक उन पर तब भारी पड़ गया, जब अमेरिकन पुलिस ने उन्हें एक आतंकवादी समझ कर गिरफ्तार कर लिया। सुनील ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक नहीं सुनी।

जब इस बात की जानकारी फिल्म सेट पर मौजूद अन्य कलाकारों तक पहुंची तो सब सुनील शेट्टी को बचाने पुलिस स्टेशन रवाना हुए। संजय गुप्ता और अमिताभ बच्चन ने किसी तरह पुलिस वाले को समझाने में कामयाब हुए। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और कुमार गौरव अहम भूमिका में थे। इस हादसे के बाद सुनील अमेरिका जाने से बचने की कोशिश करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App