ताज़ा खबर
 

तो क्या ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से एक्‍ट्रेस बनीं अथिया शेट्टी, फिर सलमान ने दिया मौका

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हाल ही में फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आईं थी।

मुबारकां में अथिया का किरदार ज्यादा लंबा नहीं था लेकिन इस फिल्म की वजह से उन्हें बॉलीवुड में एक नई दिशा जरूर मिल गई है। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हाल ही में फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आईं थी। मुबारकां में अथिया का किरदार ज्यादा लंबा नहीं था लेकिन इस फिल्म की वजह से उन्हें बॉलीवुड में एक नई दिशा जरूर मिल गई है। इससे पहले अथिया शेट्टी फिल्म ‘हीरो’ में नजर आईं थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। अथिया बचपन से ही अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ फिल्मों की शूटिंग देखना पसंद करती थीं। अथिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म ‘उमराव जान’ के सेट पर उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी कुछ सीखने को मिली थी। उन्होंने कहा कि फिल्मों में आने की प्रेरणा भी उन्हें वहीं से मिली थी। उस दौरान अथिया की उम्र 13-14 साल थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका निभा रहे थे। जब फिल्म की शूटिंग के लिए सुनील शेट्टी फिल्म सेट पर आते थे।

सुनील शेट्टी के साथ अथिया भी अक्सर वहां आती और ऐश्वर्या राय के साथ घंटों बातें करती। ऐश भी अथिया के साथ काफी देर तक समय बिताती थी। अथिया ने ऐश को लेकर कहा था कि हीरोइन बनने के सपने उन्होंने ऐश को देखकर ही देखना शुरू किया था। ऐश की खूबसूरती और काम करने का तरीका से वह काफी प्रभावित हुईं। इसके बाद उनके सपने को सलमान खान ने पूरा करने का काम किया।

सलमान खान ने अथिया शेट्टी को अपनी फिल्म ‘हीरो’ में डेब्यू करने का मौका दिया। बता दें कि अथिया का निक नेम अट्टू-पट्टू है। श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ स्कूल में उनके सीनियर थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App