ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा डॉक्टर हो सकते हैं तो मैं अमेरिका का राष्ट्रपति क्यों नहीं? बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

डॉ संबित पात्रा पेशे से सर्जन हैं। संबित ने साल 2002 में एससीबी मेडिकल कॉलेज कटक, उत्कल विश्वविद्यालय से जनरल सर्जरी में मास्टर ऑफ सर्जरी (एमएस) किया है।

Bollywood Actor, KRK, Kamal R KHAN, Sambit Patra, Sambit Patra Slam BJP Leader, Sambit Patra,डॉ संबित पात्रा (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बीजेपी नेता और प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा को लेकर केआरके (कमाल आर खान) ने एक पोस्ट ट्वीट किया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा-जब संबित पात्रा डॉक्टर हो सकता है, तो मैं अमेरिका का प्रेज़िडेंट क्यों नहीं हो सकता! बॉलीवुड एक्टर ने डॉ संबित पात्रा को लेकर ऐसे ताना मारा तो कई लोगों के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे।

बता दें, डॉ संबित पात्रा पेशे से सर्जन हैं। संबित ने साल 2002 में एससीबी मेडिकल कॉलेज कटक, उत्कल विश्वविद्यालय से जनरल सर्जरी में मास्टर ऑफ सर्जरी (एमएस) किया है। 1997 में वीएसएस मेडिकल कॉलेज बुर्ला संबलपुर विश्वविद्यालय से संबित पात्रा ने एम.बी.बी.एस की डिग्री हासिल की थी।

वहीं एक्टर कमाल आर खान ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘एक विलन’ में केआरके नजर आए थे। वहीं उनकी फिल्म देशद्रोही काफी चर्चित फिल्म रही थी जिसे उन्होंने खुद बनाया था (प्रोडक्शन) और फिल्म के मेन हीरो भी वही थे। इसके अलावा अब केआरके फिल्मों के रिव्यू करते हैं।

कमाल आर खान के इस पोस्ट के बाद एक यूजर ने फनी कमेंट कर कहा- अगर तुम फिल्म क्रिटिक हो तो मैं क्वीन एलिजाबेथ हूं। अकर नाम के यूजर ने कहा- मोदी की डिग्री, इरानी की डिग्री, पात्रा की डॉक्टरी, और पढ़े लिखे बीजेपी वालों, सब का सर्टिफीकेट एक ही जगह में बनता है। एक यूजर ने लिखा- तुम्हारे पास तालीम और अक्ल दोनों की कमी है। तुम्हारे वज़ूद में एक भोंडापन है जो दौलत से दूर नहीं किया जा सकता। क्योंकि तुम ज़ाहिल हो।

एक यूजर ने फनी अंदाज में लिखा- अगर आप अमेरिका के प्रेजिडेंट बनने की कल्पना कर सकते हैं तो क्या आप मुझे फॉलो नहीं कर सकते? विशाल नाम के यूजर ने कहा- भाई तुम एक्टर हो सकते हो, तुमको देशद्रोही के लिए ऑस्कर भी मिल सकता है।

आरिफ शाह ने कहा- खुद तो कुछ कर नहीं पाए और दूसरों को ज्ञान दे रहे हो। एक बोला- क्योंकि वेल्ले लोगों को अमेरिका में प्रेजिडेंट नहीं बनाते। संजीव कुमार नाम के एक शख्स ने लिखा- संबिद पात्रा MBBS डॉक्टर हैं। और तुम्हारी क्या क्वॉलिफिकेशन है? ग्रेजुएशन भी चीटिंग कर के पूरी की होगी।

 

Next Stories
1 जब आशा पारेख के घर के सामने चाकू लेकर बैठ गया था शख़्स, अड़ गया था शादी की जिद पर
2 अपने हक के लिए खड़े बैंक वालों को क्या नाम दिया जाएगा?- बोलीं उर्मिला मातोंडकर तो आने लगे ऐसे कमेंट्स
3 सलमान खान की को-स्टार का 5 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण, मां-बाप ने बंद करा दिया था मुंह; सुनाई आपबीती
ये पढ़ा क्या?
X