ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की लेट नाइट पार्टी बंद करवाने पहुंची पुलिस

शाहरुख के जन्मदिन के इस जश्न में पुलिस के पहुंचते ही, सुपरस्टार खान को अपने दोस्तों निखिल आडवाणी और आनंद एल राय और कुछ दूसरे लोगों के साथ बाहर निकलते देखा गया।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को 53 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जीरो’ का भी ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने काम किया है। उधर, एक्टर ने ट्रेलर लॉन्च और अपने जन्मदिन की खुशी में मुंबई के बांद्रा स्थित एक मशहूर रेस्तरां में पार्टी रखी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस पार्टी में सुबह 3 बजे तक तेज आवाज में संगीत बजाया जा रहा था। यह रेस्तरां आम जनता के लिए रात 1 बजे तक बंद हो जाता है, लेकिन शाहरुख की प्राइवेट पार्टी के लिए यह सुबह 3 बजे तक खोला रखा गया था। हालांकि, पार्टी को उस वक्त बंद करना पड़ा, जब पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम खत्म करने के लिए कहा।

शाहरुख के जन्मदिन के इस जश्न में पुलिस के पहुंचते ही, सुपरस्टार खान को अपने दोस्तों निखिल आडवाणी और आनंद एल राय और कुछ दूसरे लोगों के साथ बाहर निकलते देखा गया। शाहरुख खान की पार्टी में कई मशहूर डांस नंबर बजाए गए, जिनमें उनकी फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छैंया-छैंया’ भी शामिल रहा। इस पार्टी में स्वरा भास्कर, म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल, कोरियाग्राफर बॉस्को सीजन समेत कई सेलिब्रिटीज भी पहुंची थीं। शाहरुख ने अपने जन्मदिन के जश्न की झलक अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल के जरिए भी फैंस को दिखाई। इससे पहले, उन्हें जन्मदिन की बधाई देने हजारों फैंस उनके घर ‘मन्नत’ के सामने इकट्ठे हो गए। शाहरुख ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और बाहर बालकनी में आकर उन्हें धन्यवाद दिया।

बता दें कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर शुक्रवार को शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज हो गया और आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी इसे काफी पसंद किया है। करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, “‘जीरो’ का ट्रेलर ब्लॉकबस्टर है। शानदार। यह शाहरुख का अब तक का सबसे प्यारा चरित्र है। हमेशा ही तरह प्रतिभाशाली अनुष्का शर्मा। ट्रेलर में कैटरीना कैफ का इंट्रो शॉट देखें और ट्रेलर में उनका इम्पैक्ट जबरदस्त है।” आमिर खान ने कहा, “दोस्तो, मैंने अभी ‘जीरो’ का ट्रेलर देखा। सिर्फ एक शब्द, आउटस्टैंडिंग। आनंद एल राय को बधाई। कैटरीना शानदार हैं। अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय। शाहरुख आपने खुद को ही मात दे दी। फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता। सभी को प्यार।” आलिया भट्ट ने कहा, “यह बहुत खास है। आप लोगों ने जादू कर दिया। अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती।”

स्वरा भास्कर ने लिखा, “अनुष्का शर्मा ने बहुत प्रभावित किया और कैटरीना ने कमाल कर दिया। ये महिलाएं हमारा दिल चुरा लेंगी। अजय अतुल का संगीत मेरा दिल पहले ही चुरा चुका है। 21 दिसंबर का इंतजार नहीं कर सकती।” अक्षय कुमार ने कहा, “प्यारे शाहरुख सबसे आपको जन्मदिन की बधाई और दूसरा कि आपको पहले ही मुबारकबाद। ‘जीरो’ का ट्रेलर देखा और मुझे बहुत पसंद आया। यह ब्लॉकबस्टर है। फिल्म को देखने का इंतजार है।” इस रोमांटिक फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन राय ने किया है। जीरो के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रॉडक्शन ने हाथ मिलाया है। फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। (एजेंसी इनपुट सहित)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App