ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर बने क्रिकेटर, स्टेडियम में चौके-छक्के मारते आए नजर, वीडियो वायरल

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शाहिद प्रोफेशनल क्रिकेटर के अंदाज में चौके-छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Author Updated: November 21, 2019 4:12 PM
शाहिद कपूर फिल्म जर्सी के लिए तैयारियां करते हुए

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी (Jersey) को लेकर सुर्खियों में हैं। शाहिद इस फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं और आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शाहिद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में शाहिद सफेद रंग की जर्सी में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि मानो कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर, क्रिकेट खेल रहा हो। वीडियो में शाहिद एकदम प्रोफेशनल क्रिकेटर के अंदाज में चौके-छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं। शाहिद के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी फोटो पर कमेंट करते हुए शाहिद के शॉट की तारीफ की वहीं अनिल कपूर के बेटे ने लिखा कि बड़े पर्दे पर एक और ब्लॉकबस्टर आने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मालूम हो कि फिल्म जर्सी तेलुगू सुपरस्टार नानी की फिल्म जर्सी का ही हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ फिल्म सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। मृणाल और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाली है।

निर्देशक गौतम  तिंनानुरि द्वारा निर्देशित फिल्म जर्सी 28 अगस्त 2020 को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि गौतम ने ही तेलुगू फिल्म जर्सी को भी डायरेक्ट किया था। गौरतलब है कि इस साल शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए ताबड़तोड़ कमाई की ऐसे में फैंस बेसब्री से शाहिद की फिल्म जर्सी का इंतजार कर रहे हैं अब देखना होगा कि शाहिद की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ankhiyon se goli maare: फराह खान ने अनन्या से कहा- ‘तेरा अगला शैंपू एड मैं डायरेक्ट करूंगी’
2 IFFI 2019: अमिताभ बच्चन ने कहा- हम ऐसी फिल्म बनाते रहेंगे जो रंग, जाति और धर्म के भेदभाव को दूर करेगी
3 Pagalpanti box office prediction: जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और अनिल कपूर की कॉमेडी लाएगी जबरदस्त वीकेंड
जस्‍ट नाउ
X