ताज़ा खबर
 

Coronavirus: बंद के बावजूद शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के लिए खोला गया जिम, बीएमसी ने किया जिम सील, भेजा मालिक को नोटिस

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) और उनकी पत्नी मीरा को बंद के बावजूद एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था। जहां पर उन्होंने दो घंटे बिताए थे...

बंद के बावजूद शाहिद कपूर के लिए खोला गया जिम

Coronavirus: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को पत्नी मीरा राजपूत संग हाल ही में एक जिम के बाहर स्पॉट किया गया था। शाहिद और उनकी पत्नी मीरा को बंद के बावजूद एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था। जहां पर उन्होंने दो घंटे बिताए थे। अब इस पूरे मामले पर बीएमसी ने एक्शन लिया है। बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम को सील करने के साथ ही जिम मालिक को नोटिस भेज दिया है।

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम पूरे दिन बंद थी। लेकिन शाम 5.30 बजे के आसपास इसे शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के लिए खोल दिया गया जहां लगभग 2 घंटे तक दोनों ने वर्कआउट किया। जब शाहिद और उनकी पत्नी को मीडिया के बारे में पता चला तो दोनों पीछे के दरवाजे से निकल गए। इस पूरे मामले पर जिम के मालिक ने बताया कि शाहिद उनके करीबी दोस्त हैं और वो वर्कआउट करने नहीं बल्कि उनसे मिलने आए थे।

जिम के मालिक युधिष्ठिर जयसिंह ने कहा कि उनके दोस्त शाहिद कपूर को चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। शाहिद कपूर कुछ खास इक्विपमेंट खरीदना चाहते थे और मैं उन्हें इन इक्विपमेंट को यूज करने का सही तरीका बता रहा था। जिम के मालिक ने ये भी कहा कि उन्होंने यह उनकी तरफ से किसी भी तरह का कोई नियम या कायदा नहीं तोड़ा गया है। फिलहाल इस पूरे मामले पर शाहिद कपूर की तरफ से किसी भी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते सरकार और बीएमसी ने ठोस कदम उठाए हैं। कोरोना वायरस के केस महाराष्ट्र में काफी बढ़ गए हैं जिसके चलते एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिम, क्लब, शॉपिंग मॉल, स्वीमिंग पूल जैसी ज्यादातर जगहों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है। वहीं 31 मार्च तक मुंबई में टेलिविजन के साथ साथ फिल्मों की भी शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है।

Next Stories
1 ‘क्या अदाएं बिखेर रही हो’, ईशा गुप्ता का बाथटब वाला वीडियो हो रहा वायरल
2 ‘घर में मास्क लगाकर कौन टहलता है?’ दीपिका पादुकोण ने डाला VIDEO, हो गईं ट्रोल
3 वेन्यू हो गया था फाइनल, लेकिन Coronavirus ने डाली खलल, वरुण धवन-ऋचा चड्ढा की शादी टली!
ये पढ़ा क्या?
X