ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की पार्टी में जब शाहरुख खान ने दोस्त के पति की कर दी थी पिटाई

शाहरुख बड़े पर्दे पर बेहद शांत स्वभाव के नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में कई बार किंग खान का गुस्सा फैंस देख चुके हैं।

जब शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रा.वन’ रिलीज हुई तो सभी को लगा कि ये फिल्म पर्दे पर कुछ कमाल दिखाएगी।

बॉलीवुड के रोमांस किंग माने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। शाहरुख बड़े पर्दे पर बेहद शांत स्वभाव के नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में कई बार किंग खान का गुस्सा फैंस देख चुके हैं। जब शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रा.वन’ रिलीज हुई तो सभी को लगा कि ये फिल्म पर्दे पर कुछ कमाल दिखाएगी। इस फिल्म पर किंग खान ने काफी मेहनत किया था। इसके साथ ही फिल्म को बेहतर बनाने के लिए इस पर काफी पैसे भी खर्च किए जा चुके थे। ऐसे में जब फिल्म रिलीज हुई तो बुरी तरह फ्लॉप हो गई। शाहरुख अपनी फिल्म को लेकर पहले से ही टेंशन में थे कि रिलीज के फर्स्ट डे ही शिरीष कुंदर ने ट्वीट कर दिया कि सुना है कि सौ करोड़ का पटाखा फुस्स निकला। शिरीष डायरेक्टर फराह खान के पति हैं और उन दिनों शाहरुख और उनकी खास दोस्त फराह खान के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

ऐसे में शिरीष का यह ट्वीट शाहरुख को गुस्सा दिलाने के लिए काफी था। इसके कुछ दिनों बाद ही संजय दत्त ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया। जहां शाहरुख खान के साथ-साथ शिरीष कुंदर भी आए हुए थे। कहा जाता है कि पार्टी के दौरान भी शिरीष कुंदर बार-बार किंग खान को उकसाने की कोशिश कर रहे थे। जब बात शाहरुख के बर्दाशत से बाहर निकल गई तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक शाहरुख ने शिरीष को बाल पकड़ कर खींचा और तमाचे रसीद दिए। इसके बाद कुछ लोगों ने मिलकर इन दोनों को अलग किया। इसके बाद फराह खान ने फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ बनाने की घोषणा कर दी। फराह ने इन दोनों को दुश्मनी भूल कर दोस्ती करने को कहा। फराह के कहने के बाद शाहरुख ने शिरीष को माफ करते हुए उन्हें अपना दोस्त बना लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App