ताज़ा खबर
 

‘आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक यू नहीं बस हुक्म करो…’, अरविंद केजरीवाल ने कहा शुक्रिया तो शाहरुख खान ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक सहायता देने के एलान किया जिसके बाद...

अरविंद केजरीवाल ने कहा शुक्रिया तो शाहरुख खान ने यूं किया रिएक्ट

इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस (coronavirus) महामारी का सामना कर रहा है। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे नाजुक हालात में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मदद करने का एलान करके सभी का दिल जीत लिया। शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक सहायता देने के एलान किया जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उनका शुक्रिया अदा किया।

अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया, ‘शुक्रिया शाहरुख जी, आपका धन्यवाद। इस कठिन समय में आपके इस योगदान से कई जिंदगियों का भला होगा।’ मुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘सर आप तो दिल्लीवाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाईयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे। आपकी मेहनती टीम को ईश्वर और शक्ति दे।’

यही नहीं कोरोना वायरस से इस जंग में लड़ने के लिए शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने मुंबई स्थित अपने चार मंजिला ऑफिस को बीएमसी को दे दिया है ताकि इस बिल्डिंग में कॉरंटाइन सेंटर बनाया जा सके। शाहरुख खान के इस कदम की चौतरफा तारीफ हो रही है और फैंस जमकर उन्हें आभार प्रकट कर रहे हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने पर्सनल प्रोटेक्टिव किट, एक महीने तक मुंबई के 5,500 परिवारों को खाना और जरूरत का सामान मुहैया करवाने का भी एलान किया है। जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी शाहरुख को धन्यवाद दिया था।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे भारत में 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए दी थी। आंकड़ों के मुताबिक भारत में अब तक संक्रमित लोगों की संख्या 2900 के पार हो गई है वहीं 68 लोगों को इस खतरनाक वायरस के चलते अपनी जान गंवानी पड़ी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: लड़खड़ाते कदमों से The Undertaker ने लगाया विरोधी को गले, जब हार कर भी जीत गया shawn michaels
2 coronavirus: तब्‍लीगी जमात वालों को डायरेक्‍टर अनुभव स‍िन्‍हा ने कहा जाह‍िल, फैंस भी टूट पड़े
3 अनुराग कश्यप ने पूछा- मोमबत्ती या दीया कहां मिलेगा, राशन की दुकान पर या सब्जी वाले के यहां?, हो गए ट्रोल