ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना पॉजिटिव, संजय दत्त को किया फोन तब जाकर अस्पताल में मिला बेड

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मां कोरोना की चपेट में आ गई हैं। फिलहाल सत्यजीत और उनकी बहन को आइसोलेट कर दिया गया है....

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मां कोरोना की चपेट में आ गई हैं। 54 वर्षीय सत्यजीत दुबे की मां को बुखार और शरीर दर्द के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी। डॉक्टरों की सलाह पर जब एक्टर ने मां का कोरोना टेस्ट कराया तो वो पॉजिटिव आया जिसके बाद से सत्यजीत सदमे में हैं। सत्यजीत ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी।

प्रस्थानम को स्टार्स ने बताया, ‘एक बेटे के रूप में, मैं उन्हें आराम के मामले में सारा कंफर्ट देना चाहता था। लेकिन अगर आप सामान्य स्थिति से गुजरते हैं, तो पाएंग कि अस्पतालों में बिस्तर ढूंढना तकरीबन नामुमकिन है। भगवान का बहुत शुक्रिया कि मैं ऐसे फील्ड में हूं और जिन लोगों के साथ काम करता हूं इसका फायदा मुझे हुआ। मैंने कुछ अपन जानकारों को कॉल किया और मेरी मदद हो गई लेकिन एक आम नागरिक के लिए तो यह मुश्किल है बहुत।’

 

View this post on Instagram

 

We shall over come, sooner than later. Love and light.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

प्रस्थानम फिल्म में संजय दत्त के बेटे का रोल निभा चुके सत्यजीत ने ने बताया कि संजय दत्त, अली फजल और टिस्का चोपड़ा अमितोष नागपाल ने उनकी मदद की है। एक्टर की मां मुंबई के एक अस्पताल में अभी आइसोलेशन वार्ड में हैं। सत्यजीत की मां माइग्रेन से पीड़ित रही हैं। करीब 10 दिन पहले उनकी तबीयत अचानक खराब हुई। उन्हें तेज बुखार के साथ ठंड की शिकायत हुई और फिर उल्टी। इसके बाद उनके पूरे शरीर में दर्द शुरू हो गया। मां की बढ़ती तकलीफ को देखकर सत्यजीन उन्हें अस्पताल लेकर आए।

बता दें कि सत्यजीत और उनकी बहन को भी घर में ही आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं सत्यजीत ने मुंबई पुलिस, डॉक्टरों और बीएमसी कर्मचारियों को भी मदद के लिए धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कोरोनावायरस के कारण परेशानी का सामना कर रहा है। इस वक्त 85 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं वहीं 2752 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती…’, स्वरा भास्कर बोलीं- मजदूरों के साथ एक और हादसा, ये देश गरीबों का नहीं, हुईं ट्रोल
2 ‘ये वर्दी वाले गुंडे हैं…’, पुलिसकर्मी ने की महिलाओं और बच्चों की पिटाई तो भड़कीं एक्ट्रेस
3 कुमार विश्वास ने पूछा- मूंगफली बड़ी है, लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी?, देखिए यूजर्स ने क्या जवाब दिया