ताज़ा खबर
 

Salman Khan के बंगले की 20 साल से कर रहा था देखभाल, निकला चोर, ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

20 साल से सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाला व्यक्ति चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ है। पुलिस का कहना है कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए जगह जगह छुपता था।

Author मुंबई | Published on: October 10, 2019 7:49 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाले 62 वर्षीय एक व्यक्ति को तीन दशक पुराने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है। बता दें कि शहर पुलिस की अपराध शाखा की ‘यूनिट-4’ ने खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्देश्वर राणा को गिरफ्तार किया है। चोरी के इस पुराने मामले में राणा जमानत पर रिहा था। पुलिस अब उसके खिलाफ और सबूत जुटाने में लगी है।

1990 में हुआ था गिरफ्तारः मामले में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निनाद सावंत ने बताया कि राणा और कुछ अन्य लोग चोरी के मामले में कथित रूप में संलिप्त हैं। बता दें कि उन्हें 1990 में अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि राणा को जमानत पर रिहा किया गया था और तब से वह फरार था।

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पिछले 20 साल से छुपा फिर रहा थाः बता दें कि अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया था। वहीं मामले में हाल में ही अपराध शाखा के अधिकारियों को सूचना मिली कि राणा पिछले 20 साल से गोराई बीच इलाके के एक मकान में रह रहा है। बता दें कि पुलिस को राणा को लंबे समय से तलाश थी।

पुलिस को जांच में सलमान खान के बंगले को देखने वाला निकलाः पुलिस को जांच में पता चला कि राणा सलमान खान के बंगले की देखभाल का काम कर रहा। मौके पर पुलिस पहुंचकर फरार राणा को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस की जांच जारी है। राणा ने पुलिस को बताया कि वह कोर्ट की पेशी में हाजिर होना बंद कर दिया था और जगह बदल-बदलकर रह रहा था। अंत में उसे सलमान खान के बंगले की देखरेख का काम मिला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर फैंस से की अपील, कहा- मेरे अकाउंट से अगर कोई मैसेज आए तो उसे करें इग्नोर
2 Sapna Choudhary New Dance Video: ‘मन्नै बचालो रै आगी..’ लाल सूट में सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो से गर्दा उड़ाया
3 Trailer: किचन में इटैलियन फूड बनाते दिखे शाहरुख खान, David Letterman के Netflix शो से SRK फैंस कर पाएंगे ‘मन्नत’ की सैर!
राशिफल
X