ताज़ा खबर
 

‘सनम बेवफा’ जैसी हिट देने के बाद भी आज बी-टाउन से गायब है सलमान खान की यह हिरोइन

यहां हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की फिल्म सनम बेवफा की। इस फिल्म में सलमान खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा उर्फ चांदनी को शयद ही कोई आज जानता होगा।

चांदनी इस फिल्म के बाद जैसे बॉलीवुड से गायब ही हो गईं। (फोटो सोर्स-यू-ट्यूब)

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना कतई आसान नहीं होता है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक्ट्रेसेस को देखकर यह बात सच ही लगती है। सलमान खान ने अपने साथ जितनी भी नई एक्ट्रेसेस को काम करवाया, आज वो कहीं दिखती भी नहीं हैं। यहां हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की फिल्म सनम बेवफा की। इस फिल्म में सलमान खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा उर्फ चांदनी को शयद ही कोई आज जानता होगा। जब यह फिल्म आई तो सुपरहिट साबित हुई और ऐसा माना जाने लगा कि चांदनी बॉलीवुड में लंबे समय तक टिकी रहेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, ये फिल्म जरूर बड़ी हिट साबित हुई थी पर इसमें काम करने वाली चांदनी हिट नहीं हो पाईं। हालांकि, इस फिल्म से उन्हें पहचान तो मिली लेकिन वह उसे लंबे समय तक बरकरार नहीं रख पाई। वहीं, दूसरी ओर सलमान खान आज बड़े सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं।

चांदनी इस फिल्म के बाद जैसे बॉलीवुड से गायब ही हो गईं। इतनी बड़ी हिट फिल्म देने के बाद चांदनी के पास कई फिल्मों के ऑफर आए, जिनमें उन्होंने काम भी किया लेकिन अफसोस वे फिल्में दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रही। सनम बेवफा के बाद चांदनी करीब 10 फिल्मों में दिखाई दीं जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

इन दिनों चांदनी एक इंटरनेशनल डांसर हैं। बॉलीवुड को छोड़ने के बाद वो विदेश चली गईं और वहीं शादी कर अपना घर बसा लिया। वहां वह एक डांस टीचर हैं और विदेश में लड़कियों को क्लासिकल डांस सिखाती हैं। इसके साथ-साथ चांदनी अपने परिवार का भी पूरा ख्याल रखती हैं। करिश्मा और करीना नाम की उनकी दो बेटियां भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App