ताज़ा खबर
 

सलमान स्टार है तो उसके बारे में पूछते हो, अरबाज और सोहेल का नाम क्यों नहीं लेते’, पिता सलीम खान का फूटा गुस्सा

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के बारे में बोलते हुए कहा कि आज हर किसी को सलमान की लाइफ में इंटरेस्ट है। आज हर कोई सलमान...

सलमान का नाम सुनकर गुस्सा हुए पिता सलीम खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो सलीम खान काफी चुप रहते हैं लेकिन अगर बात उनके बच्चों पर आ जाए तो वो खुलकर बातचीत करने में पीछे नहीं हटते। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के बारे में बोलते हुए कहा कि आज हर किसी को सलमान की लाइफ में घूसना है और हर कोई उसकी लाइफ से कुछ न कुछ निकालना चाहता है।

सलीम खान ने कहा, ‘आज सलमान खान कुछ भी करें वो इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन जाता है। आज हर कोई सलमान की लाइफ में क्यों इतना रुचि लेता है। आपने अब तक सोहेल खान, अरबाज खान या फिर अलवीरा और अर्पिता के बारे में सवाल क्यों नहीं पूछा क्योंकि सलमान खान आज बहुत बड़ा स्टार है उसके बारे में खबर बनती है। आज के समय में कोई अच्छा काम करे तो वो कोई नहीं देखता लेकिन अगर कोई बुरा काम करे या फिर कोई गलत खबर हो तो फिर उसमें सबका इंटरेस्ट है।’

इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने सोहेल से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, ‘ एक बार सोहेल की गाड़ी से एक एक्सिडेंट हो गया था। इस खबर को खूब तूल मिली कि सोहेल ने अपनी गाड़ी से किसी को कुचल दिया है। लेकिन जब बाद में ये पता चला कि गाड़ी में सोहेल खान नही है तो फिर मामला एकदम ठंडा हो गया किसी ने कुछ नहीं दिखाया।’ सलीम खान ने कहा कि सारा मामला स्टारडम का है बस और लोग खबर के लिए ही सलमान को हर चीज में घसीटते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस साल राधे फिल्म में नजर आने वाले हैं। प्रभू देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और बिग बॉस विनर गौतम गुलाठी नजर आएंगे। सलमान खान को आखिरी बार दबंग 3 में देखा गया था। सलमान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी हालांकि फिर भी फिल्म ने 134 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी और लोगों ने पुलिस के अवतार में सलमान खान की जमकर तारीफ की थी। दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सईं माजंरेकर और किच्चा सुदीप नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Kundali Bhagya-Kumkum Bhagya का बैकअप एपिसोड भी नहीं बचा, क्या बंद होगा सीरियल? एकता कपूर ने बताया प्लान
2 Throwback: इस वजह से एक साथ काम नहीं कर पाए तीनों खान, स्क्रिप्ट से लेकर डायरेक्टर तक, पूरी टीम थी तैयार
3 लॉक लाउड के बाद स्वरा भास्कर बोलीं- मुझे घर जाना है, ट्रोल्स ने की खिंचाई, कहा- पाकिस्तान बॉर्डर बंद है अभी…