ताज़ा खबर
 

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में रावण बनेंगे सैफ अली खान, करीना बोलीं- ‘इतिहास का सबसे हैंडसम दानव

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पहली बार बाहुबली फेम प्रभास के साथ काम करने जा रहे हैं। सैफ अली खान प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में रावण बनेंगे सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान निर्देशक ओम राउत की मेगा बजट 3डी फिल्‍म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सैफ अली खान पहली बार साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करने जा रहे हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए सैफ अली खान के किरदार से परिचय करवाया है।

आदिपुरुष फिल्म का यह पोस्टर काफी ज्यादा शानदार है। इस पोस्टर में 10 सिर वाले रावण की झलक दिख रही है। इसके साथ ही नीचे लिखा है सैफ अली खान लंकेश के किरदार में। इस खबर को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं जिसके चलते सैफ अली खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान का भी रिएक्शन सामने आया है। करीना ने फिल्म के इस पोस्टर पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘इतिहास का सबसे हैंडसम दानव…माई मैन सैफ अली खान।’

फिल्म में ‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार प्रभास आदिरपुरुष यानी भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले ओम राउत ने ही अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान ने निगेटिव किरदार निभाया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

यह फिल्म 2020 में हिंदी और तेलुगु में शूट होगी। इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और भाषाओं में भी डब किए जाने का प्लान है। 2021 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और साल 2022 में इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं। भूषण कुमार ने बताया, ‘सैफ ने तान्‍हाजी में उदयभान के रोल से हम लोगों के होश उड़ा दिए। अब वह आदिपुरुष में अपने रोल से और ऊंचाई छूनेवाले हैं। अच्‍छे और बुरे की इस लड़ाई में प्रभास के साथ वह पर्फेक्‍ट चॉइस हैं।’

Next Stories
1 आज तक पर भड़के अर्णब गोस्वामी, बोले- रिया को बचाने के लिए हमारे सुशांत को नशेड़ी बताया; इनका बहिष्कार करिये
2 ‘मेरे खिलाफ कोई कोर्ट गया तो मैं सुप्रीम कोर्ट जाकर हाहाकार करूंगा’, सुशांत केस में अर्णब गोस्वामी ने किया ऐलान
3 ‘आपको सुशांत केस बकवास लगता है तो चले जाइए..’, GDP की बात करने वाले पैनलिस्ट को शो से बाहर निकालने लगे एंकर
ये पढ़ा क्या?
X