ताज़ा खबर
 

‘अब मैं दुबई में परमानेंट रह सकता हूं..’ बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर कही ये बात, ट्रोल्स बुरी तरह पड़ गए पीछे

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी एक पोस्ट किया है। कमाल आर खान लॉकडाउन के बाद से दुबई में ही हैं। ऐसे में उन्होंने अपने पोस्ट में..

कमाल आर खान बोले पहले वह सोचते थे कि मुंबई से दूर नहीं रह सकते (फोटो- PTI)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मुंबई को असुरक्षित बताया था। वहीं कंगना रनौत ने भी मुंबई को लेकर कहा था कि ये उनकी कर्मभूमि है लेकिन आज की प्रशासन व्यवस्था के चलते कुछ भी सुरक्षित महसूस नहीं होता। अब बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी एक पोस्ट किया है। कमाल आर खान लॉकडाउन के बाद से दुबई में ही हैं। ऐसे में उन्होंने अपने पोस्ट में मुंबई का जिक्र करते हुए कहा है कि वह फिलहाल दुबई रह रहे हैं। वह अब दुबई में परमानेंट भी रह सकते हैं।

केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘एक वक्त था जब मैं मुंबई में रहा करता था। मैं हफ्ते भर के लिए मुंबई आता था। दुबई भी हफ्ते भर के लिए जाता था। मैं सोच रहा था कि मैं मुंबई से दूर नहीं रह पाऊंगा। कभी भी। लेकिन मैं अब दुबई में पिछले 10 महीनों से रह रहा हूं। अब मुझे समझ आ गया है कि मैं दुबई में परमानेंट रह सकता हूं।’

कमाल आर खान की इस बात पर कई लोग उनके इस पोस्ट का मजाक उड़ाने लगे। तो किसी ने कहा- अरे भाई सही एक दम सही डिसीजन लिया। मुंबई किसी तरह आपके बगैर अडजेस्ट कर लेगी। एक ने कहा- सही है, थैंक्स मुंबई और बॉलीवुड को अकेला छोड़ने के लिए। एक ने सवाल किया- इससे आपकी जिंदगी में क्या फर्क पड़ा? तो कोई बोला- ‘भाई बड़ा एहसान मुंबई वालों पर। आ मत जाना वापिस, तेरा समान वहीं भिजवा देते हैं।’

एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- ‘अगर प्रधानमंत्री मोदी पीएम बने तो मैं देश छोड़ दूंगा“ ,कुछ भी बोलो पर ये आदमी अपने वादों का पक्का है।’ इसके जवाब में दूसरे ने केआरके के लिए कहा- ‘मोदी जी अगर तीसरी बार PM बनें तो आपको किसी और ग्रह पर ठिकाना ढूढ़ना पड़ेगा।’ एक न कहा- करण जौहर के साथ रहकर भी देखलो।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन ने बताई ज्ञानी की परिभाषा तो यूज़र ने 2012 का ट्वीट याद दिला कर कहा- फिर तो आप महाज्ञानी हैं
2 करीना कपूर लिख रहीं अपनी प्रेग्नेंसी पर किताब, 2021 में आएगी ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’
3 पहली बार सामने आए राखी सावंत के पति ‘रितेश’, अपनी पत्नी का बचाव करते हुए भड़के निक्की तंबोली और मनु पंजाबी पर
ये पढ़ा क्या?
X