ताज़ा खबर
 

नीतू से भी ज्यादा इस लड़की से प्यार करते थे ऋषि कपूर, अफवाह के बाद टूट गया था रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी किताब 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर दिल से' में अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था। ऋषि कपूर ने बताया था कि...

नीतू से भी ज्यादा इस लड़की से प्यार करते थे ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया है। सांस लेने में दिक्क़त के चलते ऋषि कपूर को बुधवार को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि कपूर के निधन की खबर से माहौल गमगीन है और बॉलीवुड के साथ ही साथ फैंस को भी काफी दुखी हैं। बॉलीवुड में इस वक्त शोक की लहर छा गई है लोग ऋषि कपूर से जुड़े अनसुने किस्से शेयर कर रहे हैं। ऐसे में ऋषि कपूर और उनकी पत्नी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है।

ऋषि ने अपनी किताब ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर दिल से’ में अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था। ऋषि कपूर ने बताया था कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड का नाम यास्मीन मेहता था जो एक पारसी लड़की थी। यास्मीन मेहता और ऋषि कपूर काफी क्लोज थे। ऋषि ने यास्मीन को फिल्म बॉबी से पहले डेट किया था लेकिन मैगजीन में उनके बारे में एक अफवाह के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था।

ऋषि कपूर ने बताया कि जब हम डेटिंग कर रहे थे तब यास्मीन ने मुझे एक अंगूठी भेंट की थी , उस पर एक शांति का चिन्ह बना हुआ था। जब मैं डिंपल के साथ बॉबी फिल्म कर रहा था तो डिंपल ने उसे मुझसे लेकर पहन लिया था। बाद में जब राजेश खन्ना ने डिंपल को प्रपोज़ किया, तो ये खबर छपी कि राजेश खन्ना ने रिंग देखी और उसे जुहू में अपने घर के पास समुद्र में फेंक दिया। सच्चाई यह थी कि मैं डिंपल के साथ कभी प्यार में नहीं था।’ इस खबर से डिंपल पर ज्यादा असर नहीं पड़ा लेकिन ऋषि कपूर और यास्मीन का ब्रेकअप हो गया।

ऋषि ने यास्मीन को मनाने की काफी कोशिश की और वो दिल से चाहते थे कि यास्मीन उनकी जिंदगी में लौट आए लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद ऋषि कपूर ने नीतू कपूर के साथ साल 1980 में शादी रचा ली और दोनों ने खुशहाल जिंदगी व्यतीत की। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल अमेरिका से भारत कैंसर का इलाज करा कर लौटे थे। अमेरिका में एक साल तक उनका ट्रीटमेंट चलता रहा। ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, उन्हें बुखार भी था और छाती में इंफेक्शन भी था।

ऋषि कपूर को दो स्पेशल डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया था। इससे पहले भी उनकी तबीयत खराब हुई थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उस वक्त उन्हें ज्यादा देर तक अस्पताल में नहीं रखा गया और वो कुछ ही देर में घर लौट आए थे। ऐेस में इरफान खान के बाद अगले ही दिन ऋषि कपूर के निधन ने बॉलीवुड के साथ ही साथ फैंस को भी झकझोर कर रख दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब ऋषि कपूर को समझ लिया गया था होटल का वेटर, लोगों का रिएक्शन देख हो गए थे परेशान
2 ऋषि कपूर के निधन पर PM मोदी का बयान, कहा टैलेंट के पावरहाउस थे, उपराष्ट्रपति ने बताया करिश्माई अभिनेता
3 सुबह साढ़े छह बजे ही व्हिस्की की बोतल खोल लेते थे ऋषि कपूर