ताज़ा खबर
 

Coronavirus लॉक डाउन पर ट्रोल करने वालों को ऋषि कपूर ने चेताया, कहा- ‘देश के खिलाफ कुछ बोले तो…’

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (rishi kapoor) ने ट्वीट कर पीएम मोदी के लॅाक डाउन का समर्थन किया जिसके बाद वो ट्रोल हो गए। एक यूजर ने ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए लिखा...

लॉक डाउन पर ट्रोल करने वालों को ऋषि कपूर ने चेताया

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (rishi kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऋषि कपूर समाज के हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी कुछ देर पहले ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। ट्रोलर्स ऋषि कपूर के ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे जिसपर बॉलीवुड एक्टर को गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर पीएम मोदी के लॅाक डाउन का समर्थन करते हुए लिखा था कि, ‘एक के लिए सब सब के लिए एक। हमें वही करना है जो हमें करना है। हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। हम सभी एक दूसरे को व्यस्त रखेंगे और आने वाले समय के लिए मनोरंजन करेंगे। कोई चिंता नहीं। घबराए नहीं। इसको भी देख लेंगे। पीएम जी चिंता मत करो हम आपके साथ हैं! जय हिन्द।’ इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने ट्रोल करते हुए ऋषि कपूर से पूछा दारू का कोटा तो फुल है ना चिंटू चाचा।

यूजर के इस ट्वीट के बाद ऋषि कपूर भड़क गए और लिखा कि इन बेवकूफ़ों को लगता है कि यह मज़ाक है। इसके बाद ऋषि कपूर ने एक और ट्वीट करके लिखा कि अगर किसी ने देश या उनकी पर्सनल लाइफ़ पर जोक करने की कोशिश की तो फिर वो उसे डिलीट कर देंगे। इस बात का ध्यान रखिए और ये चेतावनी भी है। यह गंभीर मसला है। इस स्थिति से बाहर निकलने में हमारी मदद कीजिए।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस।से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस महामारी से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें हरसंभव प्रयास में जुटी हैं। भारत मे 13 से ज्यादा लोगों की इस वायरस के चलते मौत हो गई है। वहीं 600 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख खान ने अपने पैर पर खुद मारी थी कुल्हाड़ी! करियर की हिट फिल्म और नहीं मिली पूरी फीस
2 बंगाली साड़ी में जैकलीन फर्नांडिज को देख बादशाह के उड़ गए होश, कुछ यूं किया रिएक्ट
3 बेटियों से इजाजत ले 12 साल छोटी कोरियोग्राफर से की दूसरी शादी, कुछ ऐसी रही है एक्टर Prakash Raj की लाइफ