ताज़ा खबर
 

‘कैंसरमुक्त हो गए ऋषि कपूर’, फिल्मकार राहुल रवैल ने FB पर दी खुशखबरी; वायरल हो रहा पोस्ट

ऋषि के भाई रणधीर कपूर से बात की। उन्होंने बताया, "ऋषि की हालत बेहतर है। ट्रीटमेंट पूरा होना बाकी है। चंद महीनों में वह भारत लौट आएंगे।"

Rishi Kapoor, Cancer Free, Cancer, FB Post, Rahul Rawail, Filmmaker, Director, Betaab, Aur Pyaar Ho Gaya, Picture, Mumbai, Maharashtra, Bollywood, Randhir Kapoor, Neetu Kapoor, Ranbeer Kapoor, Entertainment News, India News, Hindi Newsफिल्मकार ने FB पोस्ट के साथ ऋषि के साथ अपना यह पुराना फोटो भी शेयर किया। (फोटोः FB/rahuul.rawail)

जाने-माने बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर कैंसर से जंग जीत गए हैं। मंगलवार (30 मई, 2019) को फिल्मकार और उनके दोस्त राहुल रवैल (अनवेरिफाइड अकाउंट) ने फेसबुक पर यह जानकारी दी। एफबी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ऋषि (चिंटू) अब कैंसर मुक्त हो गए हैं। रवैल के यह खुशखबरी देते ही फेसबुक फ्रेंड्स और ऋषि के फॉलोअर्स उनके पोस्ट को न केवल लाइक करने लगे, बल्कि कमेंट करते हुए उसे शेयर भी करने लगे।

‘बेताब’ व ‘और प्यार हो गया’ सरीखी फिल्में निर्देशित करने वाले रवैल ने पोस्ट के साथ ऋषि के साथ वाला पुराना फोटो भी शेयर किया था। बताया गया कि यह फोटो ‘संजू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का था, जिसमें ऋषि के बेटे और एक्टर रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

राहुल रवैल ने ऋषि को लेकर यह FB पोस्ट कियाः

‘आईएनएस’ ने इस बारे में ऋषि के भाई रणधीर कपूर से बात की। उन्होंने बताया, “ऋषि की हालत बेहतर है। ट्रीटमेंट पूरा होना बाकी है। चंद महीनों में वह भारत लौट आएंगे।” ऋषि, इलाज के लिए सितंबर 2018 में विदेश चले गए थे, जबकि उनके परिवार वाले इस बारे में जानकारी देने से बचते रहे हैं।

इससे पहले, ऋषि की पत्नी नीतू ने परिवार का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- उम्मीद है कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि बन कर रह जाए। उसी दौरान ऋषि के कैंसर से जूझने की खबरें सामने आई थीं। नीतू का पोस्ट तब खूब वायरल हुआ था, जिस पर रणधीर ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया था, “मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, पर उनकी हालत पहले से ठीक है। लोगों को जो कहना है, उन्हें कहने दीजिए।”

यह रहा नीतू का वह पोस्टः

मार्च में कपूर परिवार से जुड़े करीबी सूत्र ने समाचार एजेंसी को बताया था कि उन्हें घर की याद आ रही है और वह वापस घर लौटना चाहते हैं। उन्हें एक शादी की योजना (बेटे रणबीर) भी बनानी है, जिसके लिए वह दिन गिन रहे हैं। हाल ही में रणबीर ने ‘पीटीआई’ को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पिता जल्द ही घर लौट आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hook Up Song: ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से सामने आया आलिया भट्ट का गाना, टाइगर श्रॉफ संग पैपी सॉन्ग में हुक-अप करती आ रही हैं नजर
2 ‘ठाकरे’ फिल्म के लिए मुसलमानों से पड़ रही गालियों पर Nawazuddin Siddiqui ने यूं किया रिएक्ट
3 Sapna Choudhary का असली नाम नहीं है ये, पहले सरनेम भी था अत्री
IPL 2020: LIVE
X