ताज़ा खबर
 

बीजेपी की प्रचंड जीत पर Rishi Kapoor ने पीएम मोदी से की इन तीन चीजों की डिमांड

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर ने अपनी यह यह मांग ट्विटर के जरिए की है। उन्होंने न केवल पीएम मोदी बल्कि बीजेपी, अरुण जेटली और स्मृति ईरानी से भी अनुरोध किया है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और पीएम मोदी (फोटो सोर्स : PTI)

केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। 2014 में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने 2019 में पांच साल पहले से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी केंद्र की भाजपा सरकार के मुखिया पीएम मोदी से अब बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर ने तीन चीजों की डिमांड की है। हालांकि उन्होंने यह मांग खुद अपने लिए नहीं की है। ऋषि कपूर की तीनों मांग देश के लोगों के लिए हैं। ऋषि कपूर बीते लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं। जहां वह कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर ने अपनी यह यह मांग ट्विटर के जरिए की है। उन्होंने न केवल पीएम मोदी बल्कि बीजेपी, अरुण जेटली और स्मृति ईरानी से भी अनुरोध किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, ‘एक बार फिर से चुनकार आई भाजपा, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी और सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मेरा अनुरोध है, मैं चाहता हूं कि भारत में मुफ्त शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं और पेंशन आदि मुहैया कराने पर काम करें’।

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘हालांकि यह आसान नहीं है। लेकिन अगर इस पर जल्द काम शुरू किया जाए तो एक वक्त बाद हमें इसका परिणाम जरूर मिलेगा’। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर ऋषि कपूर इस डिमांड को जाहिर करने के बाद भी एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने यूएस के लोगों को मिल रहीं सुवाधाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि यहां के निवासियों को एजुकेशन, हेल्थ और पेंशन जैसी सुविधाएं हैं।

बता दें कि, एक्टर ऋषि कपूर बीते साल 2018 के सितंबर से न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ ही रहीं। उनके बेटे रणबीर कपूर भी वक्त मिलते ही उनसे मिलने पहुंच जाते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के भी कई स्टार्स एक्टर का हाल जानने यूएस जाते रहे हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App