ताज़ा खबर
 

क्या वेट्रेस से वन नाइट स्टैंड और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते बाल ठाकरे की बायोपिक से बाहर हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी?

नवाजुद्दीन बीते दिनों अपनी किताब 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' को लेकर विवादों में थे, जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे थे। मेमोइर में वेट्रेस से सेक्स और एक्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात भी उसमें थी।
नवाजुद्दीन सिद्दकी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिर से सुर्खियों में हैं। खबर है कि शिवसेना के दिवंगत नेता बाल ठाकरे की बायोपिक में लीड रोल उन्होंने गंवा दिया है, जिसके पीछे का कारण उनकी निजी जिंदगी के कुछ हिस्सों को माना जा रहा है। बता दें कि नवाजुद्दीन बीते दिनों अपनी किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को लेकर विवादों में थे, जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे थे। मेमोइर में वेट्रेस से सेक्स और एक्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात भी उसमें थी। ऐसे में माना जा रहा है कि नवाज के हाथ से बाल ठाकरे की बायोपिक का ऑफर इसी वजह से चला गया। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, नवाजुद्दीन की विवादित छवि को लेकर शिवसेना ने अपना रुख तय किया है, जिसके बाद एक्टर बाल ठाकरे की बायोपिक में काम नहीं करेंगे। नवाज ने अपने मेमोइर में निहारिका सिंह के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का जिक्र किया था। यही नहीं, उसमें उन्होंने कबूला था कि न्यूयॉर्क में उन्होंने गर्लफ्रेंड सुजैन को धोखा दिया था। वह तब एक वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड पर गए थे।

विवाद के बाद नवाजुद्दीन ने किताब को लेकर माफी मांगी थी और उसे वापस ले लिया था। मगर उससे उनकी छवि को खासा नुकसान हुआ था। किताब के खुलासों का खामियाजा उन्हें अब भुगतना पड़ा है। सूत्रों की मानें तो, “नवाजुद्दीन इस रोल (बाल ठाकरे) के लिए बेहद गंभीर समझे जा रहे थे। लेकिन बाद में वह खबरों में गलत कारणों के चलते आए।”

सूत्र ने इस बात की पुष्टि की कि वह विवादित किताब उन्हीं के लिए मुश्किल बनी। उसने आगे कहा, “ऐसी घटनाएं टैबलाइड्स के लिए अच्छी हैं। मगर एक एक्टर के लिए के लिए यह ठीक नहीं है, जो राष्ट्रीय नेता का गंभीर किरदार निभाने वाला हो।” बता दें कि बाल ठाकरे की बायोपिक को राज्यसभा के सांसद और शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लिखा है और वही उसके निर्माता भी होंगे। फिल्म का निर्देशन अभिजीत पांसे करेंगे।

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Withdraw his Biography, An Ordinary Life: A Memoir, Niharika Singh complaint against Nawazuddin, bollywood news in hinid, ms. lovely actress niharika singh, ms lovely actor Nawazuddin Siddiqui, bollywood news in hinid, television news in hindi, bollywoodn news, bollywood updates नवाज इस बायोग्राफी में अपनी जिंदगी से जुड़े काफी कुछ खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.