Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui apologises and withdraws his memoir an Ordinary Life - किताब से फैले भ्रम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी, वापस लेने का किया ऐलान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

घटियापन पर उतरने के आरोप के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी, कहा-वापस ले रहा हूं किताब

रितुपर्णा चटर्जी द्वारा लिखी गई बॉलीवुड कलाकार की निजी जिंदगी पर इस किताब में उनके और निहारिका के डेढ़ साल तक अफेयर चलने की बात है।

किताब में नवाजुद्दीन ने ‘मिस लवली’ में को-स्टार निहारिका सिंह और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में सहपाठी सुनीता राजवार के साथ अफेयर होने की बात स्वीकारी है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब के इर्द-गिर्द फैले भ्रम पर माफी मांगी है। उन्होंने इसके साथ ही उसे वापस लेने का ऐलान भी किया है। ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉइर’ में उन्होंने अपनी जिंदगी के निजी किस्सों को जगजाहिर किया था, जिसके अंश बीते हफ्ते सामने आए थे। किताब में नवाजुद्दीन ने ‘मिस लवली’ में को-स्टार निहारिका सिंह और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में सहपाठी सुनीता राजवार के साथ अफेयर होने की बात स्वीकारी है। जबकि, निहारिका का कहना है कि नवाज ऐसा सिर्फ अपनी किताब बेचने के लिए कर रहे हैं। अभिनेत्री सुनीता राजवार ने भी उन्हें झूठा करार दिया था।

सोमवार को उन्होंने इस मामले पर ट्वीट किया, “मैं उन सब लोगों से माफी मांग रहा हूं, जिनकी भावनाएं मेरे मेमॉइर के इर्द-गिर्द फैले भ्रम से आहत हुईं। यहां मैं खेद जताता हूं और अपनी किताब को वापस लेता हूं।”

रितुपर्णा चटर्जी द्वारा लिखी गई इस किताब में नवाज और निहारिका के डेढ़ साल तक अफेयर चलने की बात है। एक्टर ने इसमें खुलासा किया है कि आखिर दोनों के बीच कैसे नजदीकियां बढ़ी थीं। वहीं, सुनीता को उन्होंने अपना पहला प्यार बताया। कहा कि उनके जितना भावनात्मक तौर पर वह किसी और से जुड़ाव नहीं महसूस कर पाएंगे।

किताब के अंशों के मुताबिक, नवाज ने दावा किया कि सुनीता ने उन्हें इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह किसी कामयाब कलाकार के साथ रहना चाहती थीं, न कि किसी संघर्ष करने वाले के साथ। शुक्रवार को उन्होंने इससे जुड़ा एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा। नवाजुद्दीन पर इस मामले में दिल्ली के एक वकील ने राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है। उन पर आईपीसी की धारा 376, 497 और 509 के तहत एक शिकायत दर्ज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App