ताज़ा खबर
 

रामायण-महाभारत की वापसी पर मुकेश खन्ना का बयान, बोले- सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों का ज्ञान तो बढ़ेगा

महाभारत के भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है। मुकेश खन्ना ने कहा...

रामायण-महाभारत की वापसी पर मुकेश खन्ना ने कसा सोनाक्षी सिन्हा पर तंज

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने का फैसला किया। इस फैसले के बाद लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत जैसे पुराने शोज की वापसी हुई है। इन शोज के वापस टेलिकास्ट होने को लेकर महाभारत के भीष्म पितामह यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने खुशी जताई है। जहां एक ओर मुकेश खन्ना इन धारवाहिकों के दोबारा प्रसारण को लेकर खुश दिखे वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है।

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना ने कहा, ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे शोज की वापसी से ऐसे लोगों के ज्ञान में इजाफा होगा, जिन्हें अपने इतिहास के बारे में कुछ नहीं पता है।’ मुकेश खन्ना ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि इन धारवाहिकों के दोबारा प्रसारण होने से उन लोगों को खासा फायदा होगा जिन्होंने इसे पहले नहीं देखा था। वहीं इस बहाने ऐसे लोगों की भी मदद हो जाएगी, जिन्हें अपने इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोग जिन्हें ये तक नहीं पता है कि भगवान हनुमान संजीवनी बूटी किसकी लिए लेकर आए थे।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के एक एपिसोड में पहुंची थीं। जहां वो रामायण से जुड़े एक बेहद सरल सवाल जिसमें उनसे पूछा गया था कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे इसका जवाब नहीं दे पाईं थीं जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर उस वक्त भी खूब ट्रोल किया गया था। वहीं ‘रामायण’ सीरियल के शुरू होने की खबर सामने आते ही सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थीं।

केबेसी के दौरान अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से सवाल किया था कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? इसके ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता,राम। सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब देने के लिए भी लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा था। सोनाक्षी सिन्हा को इस सरल सवाल का जवाब न दे पाता देख शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी काफी ज्यादा शॉक हुए थे और सोनाक्षी से कहा था कि आपके पिता का नाम शत्रुघन है और आपके दोनों भाइयों का नाम लव कुश आपके घर में ही रामायण होने के बावजूद आपको इस सवाल का जवाब नहीं पता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्टर ने कोरोना टेस्ट का दिया आंकड़ा, कहा- ‘टेस्ट नहीं हुए तो क्या द्विवेदी और क्या ख़ान, हर कोई छाती पीटता रह जाएगा’
2 अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में स्पेन से लौटा व्यक्ति मिला करोना पॉजिटिव, सील की गई सोसायटी
3 कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी ‘शिकारा’ फ़िल्म को देखकर छलका कुमार विश्वास का दर्द, कहा- ‘ लानत है हमपर…’