ताज़ा खबर
 

Tiktok की रेटिंग गिरने से खुश हुए मुकेश खन्ना, एप को बताया चाइनीज वायरस

टिकटॉक और यूट्यूब को लेकर चल रहे विवाद पर मुकेश खन्ना ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक वीडियो शेयर कर उन्होंने टिकटॉक की रेटिंग गिरने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा...

बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना

‘टिकटॉक’ और ‘यूट्यूब’ के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। जहां इन दोनों ही सोशल  मीडिया प्लेटफार्म को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, तो वहीं इस मामले में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी कूद पड़े हैं। हाल ही में ‘महाभारत’ में भीष्म बने और इंडिया के पहले सुपर हीरो रहे,  शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना ने भारत में टिकटॉक की गिरती रेटिंग्स  को लेकर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। इतना ही नहीं मुकेश खन्ना ने इस चाइनीज एप को, महामारी कोरोनावायरस के बाद युवाओं के लिए दूसरा सबसे खतरनाक वायरस करार दे दिया है।

 

View this post on Instagram

 

टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टोक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टोक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टोक फ़ालतू लोगों का काम है।और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीओज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है।ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।मैं इस मुहिम के साथ हूँ।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

मुकेश ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘टिक टॉक टिक टॉक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टॉक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है। कोरोना चायनीज़ वायरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टॉक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टॉक फ़ालतू लोगों का काम है और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने वीडियोज के माध्यम से इसका बंद होना ज़रूरी है। ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। मैं इस मुहिम के साथ हूं।’

गौरतलब है कि मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वो चाइनीज प्रोडक्ट्स का बायकाट करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से चाइनीज प्रोडक्ट्स में सबसे पहले टिकटॉक का बहिष्कार करने की सलाह दी है। वहीं इससे पहले वो यूट्यूबर कैरिमिनाती को टिकटॉक और यूट्यूब के विवाद में सपोर्ट करते नजर आए थे। हालांकि उन्होंने कैरिमिनाती को सही शब्दों का इस्तेमाल करने की नसीहत दी थी।

बता दें टिकटॉकर टीम नवाब के आमिर सिद्दीकी के एक आईजीटीवी वीडियो अपलोड करने से मामले की शुरुआत हुई। इस वीडियो में यूट्यूब और टिकटॉक के बीच कई बातों को लेकर तुलना की गई। इसमें उन्होंने कई ऐसे ‘फैक्ट्स’ रख दिए जो यूट्यूबर्स और फैंस को पसंद नहीं आए। आमिर के वीडियो के बाद भारत में रोस्टिंग कल्चर लाने के लिए पहचाने जाने वाले कैरी मानती ने अपना वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया। 5 दिन बाद यूट्यूब ने इस वीडियो यह कहकर हटा दिया कि यह उसकी गाइडलाइंस के खिलाफ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘बेटी की वजह से आपकी इज़्ज़त करती थी, लेकिन आप इसके लायक नहीं’, फिल्ममेकर पर भड़कीं स्वरा भास्कर
2 मिहिका बजाज संग सगाई पर बोले राणा दग्गुबाती- परिवार वाले शॉक्ड रह गए थे, बाद में चीजें ठीक हुईं
3 अफेयर की खबरों पर बोलीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया- सब कोरी बकवास, मैंने कुछ गलत नहीं किया…