मनोज बाजपेयी का नया भोजपुरी रैप ‘बंबई में का बा’ हुआ रिलीज, रैपर वाले अंदाज में एक्टर ने जीता दिल

Bambai Main Ka Ba: मनोज बाजपेयी का नया भोजपुरी रैप सॉन्ग ‘बंबई में का बा’ हुआ रिलीज हो गया है। इस गाने में मनोज बाजपेयी…

bhojpuri video song, manoj bajpayee, bambai main ka ba
मनोज बाजपेयी का नया भोजपुरी गाना रिलीज

Bambai Main Ka Ba: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी का नया भोजपुरी रैप ‘बंबई में का बा’ हुआ रिलीज हो गया है। मनोज ने भोजपुरी भाषा में रैप सॉन्ग को अपनी आवाज़ देकर फैंस का दिल जीत लिया है। ‘बंबई में का बा’ सॉन्ग के बैकग्राउंड में एक रेलवे स्टेशन को दिखाया गया है। इस सॉन्ग के माध्यम से कोरोना काल में अपने घर जाते हुए पूर्वांचल और बिहार के गरीब प्रवासियों की दुर्दशा को दिखाया गया है।

इस रैप सॉन्ग को ट्विटर पर शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा, ‘जनता के भरपूर मांग पर पेश है यह गाना।’ इस सॉन्ग के मेकर अनुभव सिन्हा ने भी इसे शेयर करते हुए भोजपुरी में ट्वीट कर लिखा है कि, ‘ई ला। देखा। बिने वार्निंग के। बंबई में का बा गाना।’ T Series के सहयोग से बनारस मीडियावर्कस द्वारा इस गाने को बनाया गया है। इस गाने के बोल काफी ज्यादा शानदार हैं जो कि आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे।

इस रैप सॉन्ग को डा. सागर ने लिखा है। इस रैप सॉन्ग के बोल लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। ज़मीनी सच्चाई को बयान करता यह गाना बता रहा है कि कैसे लोग अपने गांव घर को छोड़ मुंबई में संघर्ष कर रहे हैं। गाने के बीच – बीच में उन तस्वीरों को भी दिखाया गया है जब प्रवासी मजदूर पैदल ही अपने घरों को लौटने लगे थे। गाने के बोल और उन मार्मिक तस्वीरों में भी काफी बढ़िया तालमेल रखा गया है।

मनोज बाजपेयी के इस रैप सॉन्ग में अपने परिवार, मां बाप को छोड़कर मुंबई आने वाले मजदूरों के साथ होने वाले बुरे बर्ताव का ज़िक्र भी किया गया है। इस रैप सॉन्ग के माध्यम से हुक्मरानों से भी सवाल किया गया है कि गांव की बदहाली का ज़िम्मेदार कौन है। इस पूरे रैप सॉन्ग के दौरान मनोज बाजपेयी की एक्टिंग दिल को छू लेने वाली है। बॉलीवुड में भोजपुरी को लेकर यह पहला अनूठा प्रयोग है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।