scorecardresearch

मेरी फिल्म बैन की थी इसलिये कांग्रेस को श्राप दे दिया था- बोले बॉलीवुड एक्टर तो लोग लेने लगे मजे

केआरके ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा कि कांग्रेस ने मेरी फिल्म देशद्रोही को बैन किया था। आज कहा हैं? बर्बाद हो गई।

मेरी फिल्म बैन की थी इसलिये कांग्रेस को श्राप दे दिया था- बोले बॉलीवुड एक्टर तो लोग लेने लगे मजे
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- पीटीआई)

एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ केआरके अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर देश के प्रधान मंत्री तक पर निशाना साधते नजर आते हैं। एक बार फिर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इसमें वह किसी की एक्टिंग का रिव्यू नहीं कर रहे, बल्कि कांग्रेस पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर. खान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि आज तक मुझसे जो भी टकराया है वह बर्बाद हो गया है। कांग्रेस ने मेरी फिल्म देशद्रोही को बैन किया था। आज कहा हैं?

इसी के साथ केआरके ने अपने अगले ट्वीट में मेरी विश्व प्रसिद्ध फिल्म देशद्रोही पर प्रतिबंध लगाने के लिए कांग्रेस पार्टी को यह मेरा अभिशाप है कि कांग्रेस अगले 50 वर्षों तक सत्ता में नहीं आएगी।

केआरके यहीं नहीं रुके इसके बाद कमाल आर.खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि कई लोग मुझसे पूछते हैं कि कांग्रेस ने मेरी फिल्म देशद्रोही पर महाराष्ट्र में प्रतिबंध क्यों लगाया था? तो मैं उन लोगों को बता दूं कि क्योंकि कांग्रेस को यकीन था कि वह अगले 50 साल तक भारत पर राज करेगी। उन्हें थोड़े ही पता था की पापा मोदी जी भी आने वाले हैं।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

केआरके के इन ट्वीट्स पर अब तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। स्नेहिल नाम के यूजर ने लिखा कि आप तो हमेशा बीजेपी के खिलाफ रहते हैं मुझे लगा कि आप कांग्रेस के पक्ष में हैं। आप किस पार्टी के पक्ष में हैं फिर? किम नाम के यूजर ने लिखा कि वर्ल्ड फेमस कब से हो गई आपकी फिल्म? एक यूजर ने लिखा कि आपके श्राप का किसी और ने फायदा उठा लिया। एक यूजर ने लिखा श्राप वापिस लेलो भाई।

सुरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि मुझे तो आज पता चल रहा है कि आपकी भी कोई फिल्म थी, और बैन भी हुई थी। एक यूजर ने लिखा कि एक बात सच बताओ अपनी फिल्म आपने खुद भी नहीं देखी ना।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट