scorecardresearch

बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली को दी रिटायरमेंट की सलाह, बोले- ड्रामा अच्छा करते हैं, अपनी फ़िल्म में ले लूंगा; मिले ऐसे जवाब

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान बोले कि अगर विराट कोहली क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है, मैं उन्हें अपनी फिल्म में लूंगा!

बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली को दी रिटायरमेंट की सलाह, बोले- ड्रामा अच्छा करते हैं, अपनी फ़िल्म में ले लूंगा; मिले ऐसे जवाब
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (फोटो: ट्विटर/विराट कोहली)

विराट कोहली के बल्ले से इन दिनों रन नहीं निकल रहे हैं, जिसकी वजह से उनको दिग्गजों से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व कप्तान ने पिछले कुछ साल में बड़े स्कोर नहीं बनाए हैं और इस साल उनका प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में विराट कोहली सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए। गौरतलब है कि कोहली ने अपना पिछला शतक दो साल से ज्यादा समय पहले साल 2019 में लगाया था। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान ने विराट कोहली को सलाह दी है।

केआरके ने किया ट्वीट: कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर विराट कोहली क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है, मैं उन्हें अपनी फिल्म देशद्रोही-2 में मुख्य खलनायक के रूप में लूंगा!क्योंकि उन्हें ड्रामा करना पसंद है। यहां तक ​​कि मैं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करूंगा।

इसी के साथ केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि गंभीरता से मैं कहना चाहता हूँ कि विराट कोहली भाई आप भारतीय क्रिकेट इतिहास के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। आप भारत और दुनिया में नंबर 1 खिलाड़ी हैं। आप भारत के लीजेंड और गौरव हैं। लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है। आपको अपनी छवि को खराब नहीं करना चाहिए।

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं: केआरके के ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। परम नाम के यूजर ने लिखा कि विराट कोहली के बारे में न बोलो खान साहब। आप अपनी फिल्म पर ध्यान दो। कोहली अगर रिटायरमेंट भी लेते हैं तो भी वह दुनिया के बेहतरीन प्लेयर रहेंगे। अमन नाम के यूजर ने लिखा विराट कोहली और अनुष्का को आप फीस कितनी दोगे।

एक यूजर लिखते हैं कि विराट कोहली अपने एक एड से आपका पूरा करियर खरीद सकते हैं। रोहित नाम के यूजर लिखते हैं कि दुबई में बैठ कर प्रवचन दे रहे हो, आपने क्या किया है देश के लिए? देशद्रोही जैसी फिल्म बना कर सबको सरदर्द दिया बस। बुरा समय है कोहली का अपने खेल से कोहली जरूर जवाब देंगे। आदित्य नाम के यूजर ने लिखा कि भाई अगर उसको फिल्म इंडस्ट्री में जाना होगा तो फ्लॉप फिल्म में काम क्यों ही करेगा… वह अपना करियर अच्छे से शुरू करेगा। और रही बात अनुष्का शर्मा की की तो यार जितनी तुम्हारी फिल्में हिट हुई होंगी ना उतनी तो उसकी फ्लॉप भी नहीं हुई।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-07-2022 at 10:12:47 am
अपडेट