scorecardresearch

बॉलीवुड एक्टर KRK का दावा- जेल में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर बिताये, वजन भी घट गया; बोले- किसी से बदला…

केआरके को एक पुराने ट्वीट के मामले में कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया गया था। जेल से बाहर आते ही उन्होंने ट्विटर पर बदला लेने की बात कही थी, लेकिन कुछ ही देर बाद ट्वीट को डिलीट कर दिया।

बॉलीवुड एक्टर KRK का दावा- जेल में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर बिताये, वजन भी घट गया; बोले- किसी से बदला…
बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (फोटो सोर्स- KRK/Twitter)

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स केआरके यानी कमाल राशिद खान जेल से बाहर आ चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट से केआरके को एक पुराने ट्वीट के मामले में कुछ दिनों पहले हिरासत में लिया गया था और बाद में शोषण के मामले में भी उनकी गिरफ्तारी हुई थी। अपने ट्वीट से चर्चा में रहने वाले केआरके जैसे ही जेल से छूटे उन्होंने दोबारा ट्विटर पर वापसी की है और बताया कि जेल में 10 दिन उन्होंने कैसे बिताए।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर. खान ने जेल आते ही ट्वीट किया था किया वो बदला लेने के लिए लौट आए हैं। जिसे उन्होंने महज 12 घंटे में डिलीट कर दिया था। अब केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मीडिया मेरे बारे में नई कहानियां बना रहा है। मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं। मुझे किसी से कोई बदला नहीं लेना चाहता हूं। मेरे साथ जो भी बुरा हुआ है, मैं उसे भूल गया हूं। मुझे यकीन हो गया है कि ये सब चीजें मेरी किस्मत में लिखी थीं। इसी के साथ केआरके ने बताया कि मैंने जेल में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर बिताये हैं, इसलिए मेरा 10 किलो वजन घट गया है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

कमाल आर खान के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। तुषार नाम के यूजर ने लिखा अब तो सुधर जाओ, लोगों के बारे में झूठ बोलना बंद कर दो।

सुनील नाम के यूजर ने लिखा कि ब्रह्मास्त्र के रिव्यू करने का इरादा है क्या, हम सब इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दाल और पनीर कैसा था जेल में, पानी के साथ यह भी तो मिला होगा। एक यूजर ने लिखा कि सर ब्रह्मास्त्र और जेल के रिव्यू साथ में दीजिए।

केआरके को क्यों किया गया था गिरफ्तार

कमाल आर खान के बॉलीवुड अभिनेता 2020 में ऋषि कपूर, इरफान खान और अक्षय कुमार पर विवादित ट्वीट किया था। जिसके बाद उनको मुंबई की मलाड पुलिस ने मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। इसके अलावा 2019 में एक केस में भी उनकी गिरफ्तारी हुई थी। केआरके पर आरोप था कि जनवरी 2019 में उन्होंने एक फिल्म में लीड रोल ऑफर करने के लिए एक मॉडल से सेक्सुअल फेवर मांगा था।

कमाल के बेटे ने पिता की जान को बताया था खतरा

बता दें कि केआरके के जेल में रहने के दौरान उनके बेटे फैसल ने अपने पिता के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया था कि उनके पिता की जान को खतरा है। फैसल कमाल ने ट्वीट कर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद मांगी थी। फैजल ने कहा था कि वो अपने पिता को सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरते नहीं देखना चाहते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 13-09-2022 at 11:14:43 am
अपडेट