ताज़ा खबर
 

अभिनेता किरण कुमार कोरोना संक्रमित, घर में ही खुद को कर रखा है क्वारनटाइन

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण आने के बाद से उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन करके रखा हुआ है।

कोरोना संक्रमित हुए अभिनेता किरण कुमार

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। शनिवार देर रात इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान एक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि 14 मई को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण आने के बाद से उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन करके रखा हुआ है।

किरण कुमार ने कहा, ‘मैंने 14 मई को कोरोनोवायरस का टेस्ट करवाया। रिपोर्ट आने पर इस बात का खुलासा हुआ कि मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया हूं। हालांकि मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। ना खांसी, ना बुखार, ना सांस की कोई समस्या, कुछ भी नहीं। मैं पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था। हालांकि मैंने अपने आप को घर पर क्वारैंटाइन कर लिया है। मेरे घर में दो मंजिलें हैं, इसलिए जगह की कोई समस्या नहीं है।’

किरण कुमार ने आगे बताया, ‘फिलहाल मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरी पत्नी और बच्चे घर पर पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। मैं 25 या 26 मई को एकबार फिर टेस्ट करवाऊंगा।’ गौरतलब है कि किरण कुमार से पहले कई सेलेब्स संक्रमित हो चुके हैं जिनमें बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, एक्टर पूरब कोहली, एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता, एक्टर सत्यजीत दुबे की मां समेत बोनी कपूर और फराह अली खान के घर काम करने वाले वर्कर भी शामिल हैं।

कोरोनावायरस के प्रकोप से भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व मुसीबतों में फंसा हुआ हैं। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस वक्त भारत में 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस के चलते संक्रमित हैं वहीं खबर लिखे जाने तक 3867 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 3 महीने जॉर्डन में फंसे रहने के बाद घर लौटे साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज, पत्नी सुप्रिया ने कहा ‘नया अवतार’
2 CoronaVirus से हुआ वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
3 ‘पिछले 4-5 साल से मैं और नवाज़ अलग रह रहे…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया खुलासा