scorecardresearch

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, ‘आशिकी 3’ में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन ‘आशिकी 3’ में काम करने जा रहे हैं, और इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं।

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, ‘आशिकी 3’ में आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन (फोटो सोर्स: Kartik Aaryan/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद प्रोजेक्ट्स की बिलकुल भी कमी नहीं है। जब इन दिनों बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं और तब उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने 185 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके बाद से कार्तिक आर्यन को तमाम डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिल्मों को ऑफर दे रहे हैं। अब हाल ही में कार्तिक के हाथ एक बड़ा और फिल्म लग गई है।

‘आशिकी 3’ में अभिनय करेंगे कार्तिक

दरअसल, 5 सितंबर को सुबह कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से यह जानकारी दी कि वह जल्द ही ‘आशिकी 3’ में काम करने जा रहे हैं, और इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं। उन्होंने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए लिखा कि अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम। आशिकी 3 दिल दहला देगी। बता दें कि ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं। फिल्ममेकर्स ने अब तक हीरोइन के नाम का अनाउंसमेंट नहीं किया है।

कार्तिक आर्यन ने कहा मेरा सपना सच हो गया

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने भूषण कुमार, अनुराग बसु, मुकेश भट्ट और संगीतकार प्रीतम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसी के साथ एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा कि आशिकी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और ‘आशिकी 3’ में काम करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं इस अवसर के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट का बहुत आभारी हूं। मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। उनके साथ मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

1990 में आई थी फिल्म आशिकी

बता दें कि मूल आशिकी फिल्म 1990 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। इसका निर्देशन फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने किया था। वहीं इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘आशिकी 2’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इसका दूसरा पार्ट भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था।

बता दें कि कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं। वह फिल्म ‘शहजादा’, फिल्म ‘फ्रेडी’ और फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में काम करते दिखाई देंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-09-2022 at 12:00:17 am
अपडेट