ताज़ा खबर
 

‘दिन-रात हिंदू-मुसलमान करने वाले ये न भूलें कि आग धर्म देखकर नहीं जलाती…’, बॉलीवुड एक्टर का बयान

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर हिंदू-मुसलमान करने वालों पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी कुछ देर पहले एक्टर ने एक ट्वीट कर हिंदू-मुसलमान करने वालों पर निशाना साधा है। कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘सभी हिंदू मुस्लिम करने वालों को ये सोचना चाहिए, कि जब किसी शॉपिंग माल में, या बाज़ार में, या होटेल में आग लगती है, तो वो आग हिंदू मुस्लिम पूछकर नहीं जलाती, बल्कि सबको जलाती है! तो हम सबको आग लगाने से बचना चाहिये!’

कमाल आर खान ने अपने इस ट्वीट में कई पत्रकारों को भी टैग किया है। कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स जमकर इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस ट्वीट के अलावा एक अन्य ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर ने लिखा, ‘सोशल मीडिया के कारण आज के समय में काफी तनाव बढ़ा है। क्योंकि हर कोई प्रत्येक प्लेटफॉर्म पर लाखों व्यूज और फॉलोअर्स चाहता है। और हर कोई इसे हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश करता है।’ ऐसा पहली बार नही है कि केआरके ने अपने किसी ट्टीट के जरिए सुर्खियां बटोरी हो।

इससे पहले एक्टर ने लॉकडाउन के चलते पलायन को मजबूर मजदूरों पर भी एक ट्वीट किया था। केआरके ने ट्वीट कर लिखा था कि, ”इस लॉकडाउन का क्या फायदा है? मदद करने की बजाय सरकार इस बुरे समय में लोगों को परेशान कर रही है। अगर आप नहीं जानते, यह कैसे करना है तो मत करो!’कमाल आर खान ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है वीडियो में मजदूर सड़कों पर पैदल चल रहे थे और अपने घरों की ओर पलायन कर रहे थे।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 3 अप्रैल तक लॉकडाउन किया हुआ है। इस वक़्त देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 519 हो गई है। वहीं 16 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।

Next Stories
1 इन दो फिल्मों को देख इमरान हाशमी खूब रोए थे, पत्नी भी नहीं रोक पाईं थीं आंसू
2 सुनीता बेबी ने ‘इसमें तेरा घाटा’ गाने पर डांस कर स्टेज पर जमाया रंग, फैंस में लगी पैसे उड़ाने की होड़
3 हेट स्पीच मामले में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान बोले- BJP मुस्लिमों को बनाना चाहती है कोरोना वायरस का खलनायक, ये एजेंडा…
ये पढ़ा क्या?
X