ताज़ा खबर
 

‘कांग्रेस से बदला लेने के लिए मुसलमानों को गाली मत दो’, सुधीर चौधरी से हाथ जोड़कर एक्टर ने की विनती

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) पर निशाना साधते हुए कहा कि...

Kamaal R Khan, Sudhir Chaudhary, Kamaal R Khan review, Kamaal R Khan slams Sudhir Chaudhary, Sudhir Chaudhary attacks on muslims, indain muslims, sudhir chaudhary wife, sudhir chaudhary salary, dna zee news, zee news, Kamaal R Khan on Sudhir Chaudhary, kamaal r khan twitter, सुधीर चौधरी, कमाल आर खानसुधीर चौधरी से हाथ जोड़कर एक्टर ने की विनती

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में केआरके ने एक वीडियो बनाकर वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी पर निशाना साधते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। केआरके ने वीडियो में सुधीर चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि वो जान बूझकर कांग्रेस के पीछे पड़े हुए हैं।

कमाल आर खान ने कहा, ‘मैं सुधीर चौधरी को कई सालों से जानता हूं। मैं उनसे तमाम बार मिल चुका हूं। मैं इस बात को पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि उनके दिल में हिन्दू-मुसलमान जैसा कुछ नही है लेकिन एक बार उन्होंने मुझसे खुद कहा कि वो कांग्रेस को बर्बाद कर देंगे। कांग्रेस को बर्बाद करने के चक्कर में वो कब मुसलमानों को गाली देने लगे इस बात का शायद उन्हें भी कुछ पता न हो। मैं हाथ जोड़कर सुधीर से विनती करता हूं कि कांग्रेस से बदला लेने के लिए मुसलमानों को गाली देना बंद करो।’

केआरके ने आगे बताया यह पूरा मामला काफी पुराना है जब सुधीर चौधरी और कांग्रेस के नेता अहमद पटेल बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन जब सुधीर पर मुसीबत आई और उन्हें जेल जाना पड़ा तो फिर अहमद पटेल ने उनकी मदद करने से साफ मना कर दिया।

सुधीर चौधरी को कांग्रेस के नेता नवीन जिंदल की वजह से ही जेल जाना पड़ा था और जब उन्होंने अपने दोस्त अहमद से मदद मांगी तो फिर उसने मना कर दिया। उसी दिन के बाद से सुधीर ने कसम खाई कि वो कांग्रेस को पूरी तरह से बरबाद कर देंगे।

इससे पहले केआरके ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए कथित हमले पर भी कई सवाल खड़े किए थे और कहा था कि अर्णब गोस्वामी कृपा करके आप ड्रामा करना बंद कर दो। मुम्बई में कोई भी 25 हजार में अपनी कार पर पत्थर फिकवा सकता है और 50 हजार में कोई भी जुलूस निकलवा सकता है। जनता को पागल मत समझो दोस्त।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर उठ रहे हैं सवाल, दूरदर्शन की तरफ से आया बयान
2 ‘अंधभक्त इकलौती ऐसी प्रजाति है जिसे झूठ और गालियां देने…’ बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर साधा सरकार पर निशाना, हुए ट्रोल
3 जब इरफान खान ने देख लिया था बेटे के गले में लव बाइट का निशान, ऐसा था रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X