ताज़ा खबर
 

व्हील चेयर पर नजर आए Irrfan Khan, वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई

Irrfan Khan Angrezi medium: पिछले साल इरफान खान के न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम के कैंसर का पता चला था। इसके इलाज के लिए लंबे समय तक इरफान को लंदन में गुजारना पड़ा।

Author Updated: September 15, 2019 5:19 PM
व्हील चेयर पर बैठे इरफान खान। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया।

Irrfan Khan On wheel chair: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही यह तस्वीर उनके फैंस को परेशान कर देने वाली है। दरअसल इरफान खान मुंबई एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर बैठ नजर आए। यही नहीं इस दौरान मीडिया को देख इरफान ने अपना चेहरा हैट और काले कपड़े से ढकते नजर आए। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस तरह-तरह की कयास लगा रहे हैं। लेकिन यहां हम आपको इस तस्वीर की सच्चाई बताते हैं।

दरअसल इरफान हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ की शूटिंग खत्म कर लंदन से लौटे हैं।  इरफान खान के प्रवक्ता के मुताबिक फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी करने के बाद इरफान की एक सफल सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद इरफान को अपने घर की काफी याद आ रही थी। यही कारण रहा कि वह मुंबई लौट आए।

मालूम हो कि पिछले साल इरफान खान के न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम के कैंसर का पता चला था। इसके इलाज के लिए लंबे समय तक इरफान को लंदन में गुजारना पड़ा। उस दौरान इरफान खान ने अपनी बीमारी को लेकर फैंस के लिए एक भावुक नोट भी लिखा जो काफी वायरल हुआ था। बता दें ‘अंग्रेजी मीडियम'(Angrezi Medium) फिल्म में इरफान के आलावा राधिका मदान और करीना कपूर भी दिखाई देंगी। राधिका मदान जहां इस फिल्म में इरफान की बेटी का रोल अदा कर रही हैं वहीं करीना कपूर इरफान की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sapna Choudhary का डांस देख दीवाने हुए लोग, ‘हट जा ताऊ’ पर लगाए जबरदस्त ठुमके
2 ऋतिक रोशन हैं कियारा आडवाणी के फैंटसी बॉय, नहीं करेंगी फिल्मों में न्यूड सीन
3 PM मोदी को धमकाने वाली पाक सिंगर पर कड़ा एक्शन, इतने साल के लिए हुई जेल