ताज़ा खबर
 

जब श्रीदेवी को डांस सिखाने के चक्कर में खुद ही डांस करना भूल गए गोविंदा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक ऐसे एक्टर हैं जो इंडस्ट्री में अपने खास इमेज के लिए जाने जाते हैं। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान सभी तरह के किरदार निभाए हैं। फैंस आज भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

विदेश में एक स्टेज शो के दौरान श्री देवी और गोविंदा को एक साथ डांस करना था।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक ऐसे एक्टर हैं जो इंडस्ट्री में अपने खास इमेज के लिए जाने जाते हैं। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान सभी तरह के किरदार निभाए हैं। फैंस आज भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। गोविंदा को लोगों ने कॉमेडियन के रूप में काफी पसंद किया। गोविंदा की कॉमेडी फिल्मों को लोग आज भी उसी उत्साह के साथ देखते हैं। कॉमेडी के अलावा एक और चीज है जिसमें गोविंदा ने अपनी पहचान बनाई और वह है डांस। गोविंदा एक ऐसे एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं जिनका डांस करने का अपना एक अलग अंदाज है। गोविंदा के डांस के दीवाने ना सिर्फ उनके फैंस हैं बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी उनके इस हुनर के कायल है। इन्हीं नामों में एक नाम है श्री देवी का। श्री देवी ने एक बार कहा था कि गोविंदा बेहतरीन डांसर हैं। लेकिन गोविंदा का मानना था कि वह कितना अच्छा भी डांस क्यों न कर लें वो श्री देवी से कमतर ही रहेंगे। दरअसल, गोविंदा को इस बात का अंदाजा तब हुआ जब वह श्री देवी के साथ एक स्टेज परफॉर्मेंस कर रहे थे और तभी वह अपना स्टेप भूल गए।

विदेश में एक स्टेज शो के दौरान श्री देवी और गोविंदा को एक साथ डांस करना था। जहां श्री देवी को यह डर सता रहा था कि वह गोविंदा की तरह फास्ट डांस कर पाएंगी या नहीं। श्री देवी को परेशान देख गोविंदा ने उनका स्टाइल पकड़ लिया और उसी धुन पर नाचने लगे ताकि श्री देवी को ज्यादा दिक्कत ना हो। अपनी बीट पर गोविंदा को डांस करता देख श्री देवी हैरान रह गई क्योंकि यह एक मुश्किल बीट था जिसे हर कोई आसानी से नहीं कर सकता था।

डांस खत्म होने के बाद श्री देवी ने गोविंदा को अपने कमरे में बुलाकर पूछा कि आपने मेरी बीट कहां से सीखीं तो इस पर गोविंदा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन रहा हूं और आपकी सारी बीट कापी करता रहता हूं। इसके बाद श्री देवी ने गोविंदा से उनके स्टाइल का डांस सीखने की इच्छा जताई। अगले दिन एक और स्टेज शो होना था जिसके लिए गोविंदा ने उन्हें अपना डांसिंग स्टाइल सिखाया।

जब स्टेज पर डांस करने की बारी आई तो श्री देवी तो डांस कर रही थीं लेकिन गोविंदा ही अपना स्टेप भूल बैठे थे। डांस खत्म होने के बाद श्री देवी ने मजाक करते हुए गोविंदा से कहा क्यों गुरु जी सबकुछ सिखा दिया कुछ अपने लिए भी बचाकर रख लेते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App